कन्हैयाचक गांव का प्रेमी युगल देवघर से गिरफ्तार

Khagaria News - प्रखंड के गोविंदपुर पंचायत अंतर्गत कन्हैयाचक गांव के एक प्रेमीयुगल को परबत्ता पुलिस ने शुक्रवार को देवघर से...

Oct 12, 2019, 08:41 AM IST
प्रखंड के गोविंदपुर पंचायत अंतर्गत कन्हैयाचक गांव के एक प्रेमीयुगल को परबत्ता पुलिस ने शुक्रवार को देवघर से पकड़कर न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया। मिली जानकारी के अनुसार कन्हैयाचक की एक लड़की विगत कुछ दिनों से अपने घर से गायब थी।

इस बाबत उनके पिता ने परबत्ता थाना में अपहरण किये जाने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराया था। शुक्रवार को परबत्ता पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार परउस लड़की तथा उनके साथ कथित तौर पर विवाह कर चुके लड़के को देवघर से गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय के समक्ष 164 के बयान के लिए खगड़िया भेजा। दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं तथा पूर्व से दोनों एक दूसरे को पसंद करते थे।

मिली जानकारी के अनुसार अपने घर से फरार होने के बाद दोनों ने विवाह कर लिया अाैर फेसबुक पर फोटो डालकर इसकी घोषणा भी कर दिया। इसके साथ ही इस फेसबुक पेज पर एक वीडियो डालकर उन्होंने इसकी जानकारी दुनियां के साथ साझा करते हुए सभी से यह आग्रह किया था कि उनके परिवार के लोगों को कोई परेशान नहीं करें।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना