अगवाकर पैसे मांगने वाला गिरफ्तार, अपहृत मुक्त

Khagaria News - पुलिस ने गुरुवार को चुकती निवासी महिला के आवेदन पर कार्रवाई करते हुए अगवा कर फिरौती मांगने के आरोपी को गिरफ्तार कर...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:25 AM IST
Mansi News - kidnapped money laundering kidnapping free
पुलिस ने गुरुवार को चुकती निवासी महिला के आवेदन पर कार्रवाई करते हुए अगवा कर फिरौती मांगने के आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

मानसी थानाध्यक्ष शिवकुमार यादव ने बताया कि पिंटू चौधरी की प|ी सुनीता देवी ने चुकती निवासी ललन यादव समेत तीन अज्ञात लोगों पर पति को अगवा कर रंगदारी मांगने का आरोप लगाया है। आवेदन के आधार पर कार्रवाई करते हुए ललन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। ठाठा लाइन होटल के समीप से तीन मोटरसाइकिल बीआर 34 एच 3249, बीआर 34 जे 4599, बीईपी 5389 को जब्त कर लिया गया, लेकिन वहां बैठे कुछ संदिग्ध भागने में सफल रहे।

गुरुवार की सुबह मानसी थाना क्षेत्र के चुकती गांव के समीप कुछ बदमाशों ने गांव से बाहर मजदूरी परिवार का भरण-पोषण करने वाले मजदूर पिंटू सहनी को अगवा कर लिया। बदमाश फोन कर उसके परिजनों से 10 हजार रुपये मांग रहे थे। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस के दबाव के बाद बदमाशों ने 4 घंटे बाद ही ठाठा लाइन होटल के समीप पिंटू को मुक्त कर दिया था।

X
Mansi News - kidnapped money laundering kidnapping free
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना