यूपीपीएससी में मानसी के कुंदन सिंह की 44वीं रैंक

Khagaria News - किसी ने सच हीं कहा कि प्रतिभा किसी का मोहताज नहीं होता है। मानव चाहे तो अपने मेहनत और लगन से कोई भी मंजिल प्राप्त कर...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 08:15 AM IST
Mansi News - kundan singh of mansi ranks 44th in uppsc
किसी ने सच हीं कहा कि प्रतिभा किसी का मोहताज नहीं होता है। मानव चाहे तो अपने मेहनत और लगन से कोई भी मंजिल प्राप्त कर लेता है चाहे मंजिल कितनी भी मुश्किल क्यों ना हो। ऐसा हीं मानसी के एक युवक कुन्दन कुमार सिंह ने यूपीपीएससी (उत्तर प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन) परीक्षा में अपना 44 वां रैंक लाकर चकहुसैनी व मानसी का हीं नहीं बल्कि अपने खगड़िया जिला का भी नाम रौशन कर दिखाया है। बता दें कि मानसी प्रखंड के चकहुसैनी पंचायत के छात्र कुंदन कुमार सिंह लगभग चार वर्षो से बैंक के डाटा कर्मचारी के पद पर कार्यरत रहा उन्होंने काम करते हुए भी अपनी लक्ष्य की ओर बढ़ते रहा और यूपीपीएससी परीक्षा में 44 वां रैंक लाकर अपने लक्ष्य का प्राप्त की।

बताया जाता है कि चकहुसैनी निवासी स्वर्गीय ललन सिंह एवं मंजू देवी के तीन पुत्रों में कुंदन दूसरे स्थान पर है।

जानकारी के अनुसार वर्ष 2017 में दिए गए युपीपीएससी के मुख्य परीक्षा का परिणाम 2019 में प्रकाशित हुआ जिसमें कुंदन को 44वां रैंक प्राप्त हुआ। कुंदन के इस सफल रैंक से उनके परिजनों में काफी प्रसन्नता है, साथ हीं, सफलता प्राप्त होने पर स्थानीय गणमान्य चुन्नु शर्मा,मुखिया दीपक कुमार विद्यार्थी सहित अन्य ने भी हर्ष व्यक्त किया।

कुंदन कुमार सिंह।

X
Mansi News - kundan singh of mansi ranks 44th in uppsc
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना