दल की मजबूती और सभी को साथ लेकर चलना है मकसद : बबलू मंडल

Khagaria News - जनता दल (यू) के जिलाध्यक्ष का चुनाव डेलीगेट ने शांतिपूर्ण और सौहार्द के वातावरण में संपन्न कराया है। मतदान में...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 09:05 AM IST
Parbatta News - motive is to strengthen the team and take everyone along bablu mandal
जनता दल (यू) के जिलाध्यक्ष का चुनाव डेलीगेट ने शांतिपूर्ण और सौहार्द के वातावरण में संपन्न कराया है। मतदान में डेलीगेट ने भाईचारा और सौहार्द का ऐसा पैमाना खींचा जो जिले में किसी भी अन्य दल के लिए मील का पत्थर साबित होगा। उक्त बातें जदयू के नवनिर्वाचित जिलाध्यक्ष बबलू मंडल ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कही।

उन्होंने कहा कि मतदान के दौरान दल के तमाम साथियों का सहयोग सराहनीय रहा। चुनाव में दल के प्रदेश निर्वाचन पदाधिकारियों सहित जिले के डीआरओ तथा पर्यवेक्षक ने अपने कर्तव्यनिष्ठा का अमित छाप छोड़ा है। यह जीत दल के तमाम साथियों की जीत है।

उन्होंने कहा कि वे दल को मजबूत करने के साथ दल के तमाम साथियों को साथ लेकर चलेंगे। जिलाध्यक्ष ने कहा कि वे दल के नेता व नीतीश कुमार की कसौटी पर सदैव खड़े उतरेंगे। उन्होंने निर्वाचन पदाधिकारी के साथ दल के सभी पदाधिकारियों को स्वच्छ तथा निष्पक्ष चुनाव कराने बधाई दी। साथ ही उन्होंने परबत्ता विधायक रामानंद सिंह, बेलदौर विधायक पन्नालाल सिंह पटेल, सदर विधायक पूनम देवी यादव, डॉ. संजीव, नूतन सिंह को भी बधाई दी। मौके पर पुरुषोत्म अग्रवाल, राजकुमार फोगला, पंकज पटेल, विक्रम यादव, विकास कुमार सिंह, अरविंद मोहन, पंकज गुप्ता आदि उपस्थित थे।

प्रेस को संबोधित करते नव निर्वाचित जिलाध्यक्ष।

X
Parbatta News - motive is to strengthen the team and take everyone along bablu mandal
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना