स्कॉर्पियो व बाइक की टक्कर मोटरसाइकिल सवार 3 जख्मी

Khagaria News - गुरुवार देर रात स्कॉर्पियो और बाइक की आमने-सामने की भिड़ंत में बाइक सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। गंभीर रूप...

Oct 13, 2019, 06:40 AM IST
गुरुवार देर रात स्कॉर्पियो और बाइक की आमने-सामने की भिड़ंत में बाइक सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल दो युवकों को स्थानीय लोगों द्वारा सदर अस्पताल खगड़िया में भर्ती कराया गया। जहां घायल की बिगड़ती हालत को देख डॉक्टर ने उसे बेगूसराय रेफर कर दिया।

बताया जा रहा है कि बेगूसराय से एक घायल को पटना रेफर किया गया है। घटना में शामिल स्कॉर्पियो को पुलिस कब्जे में ले रखा है। जानकारी के अनुसार गुरुवार देर रात पीरनगरा गांव में बाइक गैरेज चलाने वाले सहरसा के पतरघट निवासी मजहर अंसारी अपने हेल्पर समीर अंसारी एवं पीरनगरा गांव निवासी अंकेश कुमार के साथ बेला गांव अपने दोस्त के घर से वापस पीरनगरा जा रहे थे।

पीरनगरा गांव के पास पेट्रोल पंप के पास सहरसा की ओर से आ रहे तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने बाइक में सीधी टक्कर मार दी। इसमें बाइक पर सवार तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। स्कॉर्पियो पूर्णिया के मो. सद्दाम का बताया जा रहा है। जो बारात लेकर महेंशखूंट की ओर जा रही थी।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना