माड़र में धरना पर बैठे लोगों ने अमनचैन व सरकार की सदबुद्धि के लिए रखा रोजा

Khagaria News - भाईचारा कायम रखने के लिए अल्लाह से मांगी दुआ सीएए, एनपीआर और एनआरसी विरोध में माड़र में धरना पर बैठे लोगों ने...

Feb 25, 2020, 08:30 AM IST
Khagaria News - people sitting on picket in madar kept rosa for goodwill of amanchain and government

भाईचारा कायम रखने के लिए अल्लाह से मांगी दुआ

सीएए, एनपीआर और एनआरसी विरोध में माड़र में धरना पर बैठे लोगों ने सोमवार को देश में अमनचैन और सरकार की सद्बुद्धि के लिए दिन भर रोजा रखा। लोगों ने कहा कि देश में अमनचैन, भाईचारा बना रहे और सरकार को अल्लाह सद्बुद्धि दे वह इस काले कानून को वापस ले। इस दौरान देश में विभिन्न जगहों पर चल रहे धरना-प्रदर्शन के समापन के इसके लिए भी सामूहिक रूप से अल्लाह से दुआ मांगी गई। राजद के मोहम्मद जुल्फिकार अली ने कहा कि जबसे यह कानून लाने की बात कही गई तब से देश के कोने-कोने में विरोध शुरू हो गया। देश की सरकार को सकारात्मक काम करने की जरूरत है।

उन्होंने कहा कि गरीबी, बेरोजगारी, शिक्षा, स्वास्थ्य जैसी मूलभूत समस्याओं के समाधान के लिए सरकार को काम करना चाहिए। आज तरह-तरह बी बयानबाजी से देश के लोगों में भटकाव और एक-दूसरे के प्रति अविश्वास पनपता जा रहा है, जो भारत की संस्कृति नहीं है। उन्होंने कहा देश का वर्तमान में जो हालात उससे निजात पाने और अमनचैन, भाईचारे के लिए प्रदर्शनकारियों ने रोजा रखकर अल्लाह से दुआ मांगह।

मौके पर मो. अंसार, मो. जुहैर, मो. राजीव, कामलेसरी राम, शिवली रहमानी, वकील राम, रामदेव पोद्दार, राजेन्द्र गाईड, मो. जुबेर, मो. अनवार उर्फ बच्चु, मो. मेराज समेत सैकड़ों महिला-पुरुष उपस्थित थे।

दिनभर रोजा के बाद शाम में इफ्तार करतीं महिलाएं।

X
Khagaria News - people sitting on picket in madar kept rosa for goodwill of amanchain and government

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना