भूमि विवाद में झिटकिया में गरजी बंदूकें कई चक्र हवाई फायरिंग, गांव में दहशत

Khagaria News - झिटकिया पंचायत के बड़ी झिटकिटिया निवासी मोहम्मद मुस्लिम के पुत्र गयास के घर पर गुरुवार के साढ़े 7 बजे रात जमीन विवाद...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:31 AM IST
Maheshkhunt News - several rounds of aerial firing in jitkia in land dispute panic in village
झिटकिया पंचायत के बड़ी झिटकिटिया निवासी मोहम्मद मुस्लिम के पुत्र गयास के घर पर गुरुवार के साढ़े 7 बजे रात जमीन विवाद में बोरना नवटोलिया निवासी वासुदेव यादव के पुत्र प्रकाश यादव ने साथियों के साथ पहुंचकर कई चक्र गोलियां चलाई। हालांकि इसमें किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। ग्रामीणों ने इसकी सूचना महेशखूंट पुलिस को दी गई। सूचना पर गोगरी के एसडीपीओ पीके झा, गोगरी के सर्किल इंस्पेक्टर दीपक कुमार, महेशखूंट के प्रभारी थानाध्यक्ष शिवकुमार यादव दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और लोगों को समझा-बुझा कर शांत किया। पुलिस आने के पूर्व अपराधी घटना स्थल से फरार हो गये। मामले में पीड़ित गयास ने महेशखूंट थाने में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है।

अपने आवेदन में गयास ने कहा है कि वह झिटकिया मौजे में 9 कट्ठा 17 धूर जमीन बड़ी भदलय निवासी अरुण सिंह के पुत्र राजेश सिंह से बीते 6 सितंबर को खरीद के लिए एग्रीमेंट किया था। उस जमीन में पहले से केले की खेती थी। जिसे प्रकाश यादव का कहना था कि उस जमीन में केला उसने लगाया था। बीते दिन जब हम जमीन पर गए तो प्रकाश यादव ने जमीन से हट जाने की बात कही और जान से मारने की धमकी दी। गयास ने अपने आवेदन में 5 को नामजद और 6-7 अज्ञात पर आरोप लगाया है। इधर महेशखूंट थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष शिवकुमार यादव ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि संबंधित मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। आरोपियों की धर-पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है।

X
Maheshkhunt News - several rounds of aerial firing in jitkia in land dispute panic in village
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना