• Hindi News
  • Bihar
  • Khagaria
  • Mansi News the country will be grateful to the soldiers and their families who died for their motherland guddu

मातृभूमि के लिए प्राण देने वाले सैनिकों और उनके परिवार का देश आभारी रहेगा : गुड्डू

Khagaria News - रेलवे मैदान मानसी में युवाशक्ति के कार्यकारी जिलाध्यक्ष अभय कुमार गुड्डू के नेतृत्व में 14 फरवरी 2019 को...

Feb 15, 2020, 08:41 AM IST
Mansi News - the country will be grateful to the soldiers and their families who died for their motherland guddu

रेलवे मैदान मानसी में युवाशक्ति के कार्यकारी जिलाध्यक्ष अभय कुमार गुड्डू के नेतृत्व में 14 फरवरी 2019 को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के लीथोपोरा में आतंकवादी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों पर भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी गई। मौके पर युवाशक्ति के कार्यकारी जिलाध्यक्ष गुड्डू ने कहा कि देशवासी बहादुर सैनिकों और उनके परिवार का सदैव आभारी रहेगा, जिन्होंने मातृभूमि के लिए सर्वोच्च बलिदान दिया। उन्होंने कहा कि हमारे देश में जब-जब दुश्मनों ने वार किया है, तब-तब सीमा में तैनात हमारे वीर जवानों ने अपनी जान की परवाह किए बगैर देशवासियों की जान बचाई है।

जाप युवा परिषद के प्रदेश सचिव नीलेश कुमार यादव, युवाशक्ति के जिला सचिव अजीत कुमार पप्पू ने कहा कि अपने परिवार से दूर रहकर देश के परिवार की रक्षा वीर सैनिक ही करते हैं। जब कोई मां अपने बेटे को खोती है। जब एक प|ी अपने पति को हमेशा के लिए खोती है। जब एक बच्चा अपने पिता को सदा के लिए खो देता है। मौके पर युवाशक्ति के प्रखंड उपाध्यक्ष अभिषेक कुमार, महासचिव दयानंद यादव, रतन कुमार सिंह, सचिव धर्मेंद्र पोद्दार, सुशांत कुशवाहा, फुटबॉलर शंकर कुमार सिंह, छात्र नेता अमन आदि मौजूद थे।

शहीदों को श्रद्धांजलि देते युवा शक्ति के नेता व कार्यकर्ता।

X
Mansi News - the country will be grateful to the soldiers and their families who died for their motherland guddu

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना