पर्चाधारी को जमीन पर दखल कराने गए सीओ के साथ कब्जाधारियों ने की धक्का-मुक्की

Khagaria News - मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मेंहसौरी गांव में पर्चाधारी को जिलाधिकारी के आदेश पर दखल दिलाने पहुंचे अंचलाधिकारी धीर...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:06 AM IST
Khagaria News - the occupants were interrupted by the occupants with the co to interfere in the land
मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मेंहसौरी गांव में पर्चाधारी को जिलाधिकारी के आदेश पर दखल दिलाने पहुंचे अंचलाधिकारी धीर बालक राय के साथ अवैध कब्जाधारियों ने न केवल धक्का-मुक्की की, बल्कि पर्चाधारी परिवार के चार लोगों को पीटकर बुरी तरह घायल कर दिया। सभी घायल का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है। मामले को अलग मोड़ देने के लिए अवैध रूप से बनाए गए भूसा घर एवं फूस के घर में आग लगा दी। साथ ही साथ वहीं मुफ्फसिल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मेहसौरी गांव निवासी सुरेश महतो को सरकार द्वारा जमीन का पर्चा निर्गत किया गया था। इस जमीन पर नागेश्वर महतो अवैध कब्जा कर भूसे का घर बना लिया था। कानूनी प्रक्रिया के बाद जिलाधिकारी ने सीओ को पर्चाधारी को जमीन पर दखल दिलाने का निर्देश दिया। शुक्रवार को अंचलाधिकारी धीर बालक राय मुफ्फसिल थाना पुलिस को लेकर दखल दिलवाने के लिए अस्थल पर पहुंचे ही थे कि कब्जाधारियों ने हंगामा करने के साथ सीओ के साथ धक्का-मुक्की की।

लोगों ने पुलिस पर भी बरसाए रोड़े

ग्रामीण सूत्रों की मानें तो लोगों ने पुलिस पर रोड़े भी फेंके। इतना ही नहीं मौके पर उपस्थित लाभुक सुरेश महतो की प|ी सीता देवी, बेटे अमलेश कुमार, रूपेश कुमार और सुकेश कुमार को अवैध कब्जा धारियों ने लाठी-डंडा से पीट दिया। सभी घायल का इलाज सदर अस्पताल में कराया जा रहा है।

विधि-व्यवस्था बिगाड़ने का मामला दर्ज

इधर मुफ्फसिल थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि दखल दिलाने गए पुलिस एवं अंचलाधिकारी के साथ अवैध कब्जाधारियों ने अभद्रता करने के साथ ही मामला को मोड़ देने के लिए अवैध रूप से बनाए गए भूसे के घर में आग लगा दिया और लाभुक के साथ मारपीट की। उन्होंने कहा कि विधि व्यवस्था बिगाड़ने का मामला दर्ज किया जा रहा है।

मारपीट में घायल पर्चाधारी परिवार की महिला।

X
Khagaria News - the occupants were interrupted by the occupants with the co to interfere in the land
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना