भूमि विवाद में युवक को मारी गोली, मौत

Khagaria News - गोगरी थाना क्षेत्र के सहायक थाना पौरा के कुड़िया टोले में शुक्रवार रात जमीन विवाद में एक युवक की गोली मारकर हत्या...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:30 AM IST
Gogari News - youth killed in land dispute shot dead
गोगरी थाना क्षेत्र के सहायक थाना पौरा के कुड़िया टोले में शुक्रवार रात जमीन विवाद में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मामले में गांव के ही 12 लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है।

जानकारी के अनुसार कपिलदेव यादव के पुत्र नीलेश यादव का गांव के ही सिया यादव, कांग्रेस यादव व उसके परिजनों के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। शुक्रवार की रात्रि में करीब 10 बजे खेत जोतने व बुआई को लेकर दोनों पक्ष में विवाद हुआ। विवाद बढ़ने पर सिया यादव व कांग्रेस यादव पक्ष के लोगों द्वारा गोलीबारी की गई, जिसमें नीलेश यादव को गोली लग गई। परिजन घायल नीलेश को इलाज के लिए ले जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। घटना के बाद सूचना पर पहुंची पौरा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शनिवार की सुबह पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मामले में मृतक के भाई ने थाने में आवेदन देकर भाई की हत्या करने के मामले में गांव के ही कांग्रेस यादव, सिया यादव, मुकेश यादव सहित 12 लोगों को नामजद आरोपी बनाया है।

X
Gogari News - youth killed in land dispute shot dead
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना