20 दिन पहले विधायक ने सड़क का किया था उदघाटन, नदी में विलीन

Kishanganj News - ठाकुरगंज विधायक नौशाद आलम द्वारा 22 जून को 9 लाख की राशि से मनरेगा के तहत सड़क का फीता काटकर ताम झाम से उदघाटन किया गया...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 09:25 AM IST
Thakurganj News - 20 days ago mla inaugurated the road merged in river
ठाकुरगंज विधायक नौशाद आलम द्वारा 22 जून को 9 लाख की राशि से मनरेगा के तहत सड़क का फीता काटकर ताम झाम से उदघाटन किया गया था। उदघाटन के 20 दिन बाद ही सड़क मेची नदी के तेज धार में ध्वस्त हो गई। गलगलिया के अन्तराष्ट्रीय मेची पुल से जोड़ने वाली मनरेगा के तहत बनाई गई सड़क नदी में विलीन होने से आवागमन में फिर से परेशानी शुरू हो गई है। लगातार बारिश से मेची नदी का जलस्तर बढ़ने से भातगांव पंचायत में मनरेगा के तहत बनाई गई करीब सौ मीटर मिट्टी सड़क पानी में डूब गई। दो पहिया एवं चार पहिया वाहनाें का आवागमन शुक्रवार से ही पूरी तरह बंद है।

लोग कंधे पर साइकिल उठाकर कमर भर पानी में आवागमन करने पर मजबूर

डूबी हुई सड़क पर आवागमन करते लोग।

सड़क के किनारे बोल्डर पिचिंग की जरूरत

लोग कंधे पर साइकिल उठाकर कमर भर पानी में आवागमन करने पर मजबूर हैं। सड़क निर्माण के दौरान ही स्थानीय लोगों ने बरसात में मेची नदी के जलस्तर बढ़ने एवं तेज धार से सड़क नदी में विलीन होने की बात संबंधित पदाधिकारी व जनप्रतिनिधि को बताई थी उसके बावजूद ह्यूम पाइप डालकर मिट्टी एवं बालू से सड़क निर्माण करा कर सरकार के करीब 9 लाख पानी में बहा दिया गया। लोगों का कहना है कि यहां मनरेगा सड़क से काम नहीं चलेगा बल्कि कल्वर्ट के साथ 4 सौ मीटर पक्की सड़क एवं इसके दोनों किनारे बोल्डर पिचिंग की जरूरत है।

X
Thakurganj News - 20 days ago mla inaugurated the road merged in river
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना