दिघलबैंक में 37 किमी लंबी बनेगी मानव श्रृंखला, निकाली बाइक रैली

Kishanganj News - रविवार को मानव श्रृंखला की तैयारियों को लेकर प्रखंड में बैठक, जागरूकता रैली का सिलसिला युद्धस्तर पर जारी है।...

Jan 16, 2020, 07:20 AM IST
Dighalbank News - 37 km long human chain to be built at dighalbank bike rally launched
रविवार को मानव श्रृंखला की तैयारियों को लेकर प्रखंड में बैठक, जागरूकता रैली का सिलसिला युद्धस्तर पर जारी है। प्रखंड क्षेत्र में 37 किमी लंबी मानव श्रृंखला बननी है, जिसमें एनएच 327 ई पर कुम्हिया से मीरभिट्टा तक 5 किमी, मुख्य मार्ग के अलावा 32 किमी उपमार्ग पर यह मानव श्रृंखला बनेगभ जो भारत-नेपाल सीमा के दिघलबैंक चेकपोस्ट से जनता हाट तक 16 किमी, भाटाबाड़ी से बीबीगंज 5 किमी, कच्चुनाला से दिघलबैंक बहादुरगंज मुख्य सड़क तक 5 किमी, ब्लॉक चौक से प्रखंड मुख्यालय 1 किमी, पोठिमारी से टप्पू स्कूल चौक 5 किमी शामिल है। बुधवार को बीडीओ पुरण साह ने ईकड़ा, ताराबाड़ी, आठगछिया पंचायत में सभी वार्ड सदस्यों, पंचायत स्तरीय कर्मियों, जनवितरण विक्रेताओं से मिलकर जल जीवन हरियाली एवं बाल विवाह, मद्यनिषेध और दहेज उन्मूलन के समर्थन में 19 जनवरी को मानव श्रृंखला में भाग लेने की अपील की। बीडीओ पुरण साह के साथ प्रभारी बीएओ, नरेश कुमार मंडल, प्रखंड आवास सहायक राजेश कुमार मुखिया अाैर जनप्रतिनिधि के साथ एवं ग्रामीण भी मुहिम में लगे हैं। इधर प्रखंड क्षेत्र के शिक्षा सेवकों ने बुधवार को प्रखंड मुख्यालय परिसर से डोम सड़क होते हुए बाइक रैली निकाली।

विश्व में सकारात्मक संदेश देगी मानव शृंखला

ठाकुरगंज|
प्रखंड मुख्यालय के कौशल विकास भवन में बुधवार को सेक्टर संयोजक और जनवितरण विक्रेताओं की बैठक बीडीओ श्रीराम पासवान के नेतृत्व में मानव श्रृखंला की सफलता के लिए आयोजित की गई। मौके पर सीओ उदय कृष्ण यादव, प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी ब्रज किशोर सदा, जीविका मैनेजर अशोक ठाकुर, महिला प्रसार पदाधिकारी मंजू मिश्रा, पंचायती राज पदाधिकारी राजेश कुमार, सांख्यिकी अधिकारी केशरी समेत अन्य लोग मौजूद थे।

X
Dighalbank News - 37 km long human chain to be built at dighalbank bike rally launched
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना