पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

20 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला करेंगे 3784 वोटर

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

छात्र संघ चुनाव को लेकर नामांकन वापसी और संवीक्षा के बाद 9 अलग-अलग पदों के लिए 20 प्रत्याशी चुनाव मैदान में डटे हुए हैं। 3784 मतदाता इनके भाग्य का फैसला करेंगे। प्रभारी प्रधानाचार्य प्रो. यूसी यादव ने बताया कि नामांकन वापसी के बाद अध्यक्ष पद के लिए अक्षय कुमार, मो. इरशाद आलम व मो. मुंतजिर आलम के बीच मुकाबला होगा। उपाध्यक्ष पद के लिए अंकित मिश्रा व मो. लाडला नफीस के बीच सीधा संघर्ष होगा। वही महासचिव पद के लिए अभिषेक कुमार साह, मो. बख्तियार आलम एवं मो. शादाब आलम के बीच मुकाबला होगा। संयुक्त सचिव पद के लिए राफिया सुल्ताना एवं तनुजा कुमारी के बीच सीधा संघर्ष होगा।

कोषाध्यक्ष पद के लिए नीतीश कुमार सिन्हा एवं शुभम कुमार साहा के बीच सीधा मुकाबला है। काउंसिल मेंबर के चार पदों के लिए अब 08 उम्मीदवार यथा अभिषेक कुमार सिंह, अमित कुमार चौहान, दीपक कुमार, मो. आदिल, मो. साहेब रजा, सादिक आलम, शिव शक्ति सिंह एवं तारिक अनवर के बीच संघर्ष होगा।

सभी पदों के चुनाव के लिए 14 मार्च को वोट डाले जाएंगे। पूर्णिया विश्वविद्यालय प्रशासन के निर्देश पर स्थानीय मारवाड़ी कॉलेज छात्र संघ चुनाव के लिए 4 व 5 मार्च को नामांकन पत्र लिए गए थे। वोटर कॉलेज द्वारा जारी फोटो युक्त पहचान पत्र के आधार पर ही वोट डाल सकेंगे। वोटों की गिनती 15 मार्च को होगी और उसी दिन परिणाम घोषित किए जाएंगे।

खबरें और भी हैं...