16 जुलाई को भाजयुमो चलाएगा महासदस्यता अभियान : रंजीत

Kishanganj News - शनिवार को शहर के धरमगंज चौक में भाजयुमो जिलाध्यक्ष अमित कुमार सिन्हा की उपस्थिति में सदस्यता अभियान को लेकर एक...

Jul 14, 2019, 07:50 AM IST
kishanganj News - bjym will run mahasaditya campaign on july 16 ranjit
शनिवार को शहर के धरमगंज चौक में भाजयुमो जिलाध्यक्ष अमित कुमार सिन्हा की उपस्थिति में सदस्यता अभियान को लेकर एक बैठक अायाेजित की गई, जिसमें भाजयुमो प्रभारी रंजीत यादव भी उपस्थित थे। बैठक को संबोधित करते हुए उन्हाेंने कहा कि छह जुलाई से राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा इस कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया था। यह कार्यक्रम महासदस्यता अभियान के रुप में पूरे बिहार में प्रदेश अध्यक्ष नितीन नवीन के नेतृत्व में करने का निर्णय लिया गया है। कार्यक्रम का नेतृत्व जिला सदस्यता प्रभारी गगनदीप सिंह ने की। उन्होंने बताया 16 जुलाई को युवा मोर्चा महाअभियान चलाएगा, जिसमें आईटीआई कॉलेज, बस स्टैंड एवं प्लस टू स्कूल, पॉलिटेक्निक कॉलेज के कैंपस के बाहर स्टॉल लगाकर पार्टी के नये सदस्य बनाए जाएंगे। पार्टी ने विस्तार कार्यक्रम को संगठन पर्व के रुप में मनाने का निर्णय लिया।

सदस्यता अभियान में शामिल भाजयुमो कार्यकर्ता व अन्य ।

भाजपा का नारा विश्वास के साथ सबका विकास

जिले के विभिन्न स्थानों पर युवा मोर्चा के बैनर तले स्टॉल लगाकर नये युवाओं को जोड़ने का काम कर रही है। भाजपा ने नारा दिया है कि सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास। सबका विश्वास का अर्थ होता है कि हमारे पार्टी में जो शामिल नहीं है उन्हें भी अपने पार्टी के साथ जोड़ने का प्रयास युवा मोर्चा के कार्यकर्ता को करनी चाहिए। बैठक में जिला भाजपा सह सदस्यता प्रभारी अर्पिता साहा, जिला उपाध्यक्ष सुभाष साहा, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य गौतम पोद्दार, जिला उपाध्यक्ष र|ेश कर्ण, नगर सदस्यता प्रभारी पिंटू पांडे, जिला मंत्री विक्रम पासवान, ठाकुरगंज महामंत्री गौरव गुप्ता, अविनाश चंद्रा आदि मौजूद थे।

X
kishanganj News - bjym will run mahasaditya campaign on july 16 ranjit
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना