पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • Kishanganj News Dto Seized Bus For Not Removing Window Cloth And Seat Cover

खिड़की के कपड़े और सीट कवर नहीं हटाने पर बस को डीटीओ ने किया सीज

7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिला परिवहन पदाधिकारी रवींद्र नाथ गुप्ता ने शनिवार को वीर कुंवर सिंह बस पड़ाव में एक यात्री बस को जब्त कर लिया। सुमन्त ट्रेवेल्स यात्री बस कोलकाता से सिलीगुड़ी जा रही थी। जिला परिवहन पदाधिकारी श्री गुप्ता ने कहा कि बस संचालक द्वारा आदेशों की अवहेलना किए जाने के कारण कार्रवाई की गई है।

उन्होंने कहा कि एक सप्ताह पूर्व कोरोना वायरस से बचाव के लिए राज्यादेश के आलोक में बस ऑनर्स संघ के साथ बैठक किया गया था। बैठक में कई अहम निर्देश जारी किए थे। उसमें से एक शर्त यह भी था कि सभी यात्री बसों से खिड़की के कपड़े एवं सीट कवर हटाना अनिवार्य है। लेकिन सुमन्त ट्रेवेल्स के खिड़की में पर्दा लगा हुआ था। एवं यात्री भी बैठे हुए थे। उन्होंने कहा कि सभी बस, ऑटो, ई रिक्शा संचालकों पर भी यह नियम लागू है। अगर किसी भी गाड़ी में तय निर्णय का पालन नहीं किया जाता है तो ऐसे चालक व वाहन मालिक पर भी एफआईआर दर्ज होगा। उन्होंने कहा कि बैठक में स्पष्ट कहा गया है कि सभी वाहन मालिक यह सुनिश्चित करें कि चालक के कपड़े साफ सुथरा हो। साथ ही सभी वाहन चालकों के पास सेनेटाइजर अवश्य रहे। चालक बस पर चढ़ने वाले यात्रियों के हाथ पर या बस में चढ़ने के समय पकड़ने वाले चिन्हित जगहों पर सेनेटाइजर का छिड़काव करना सुनिश्चित करें।

बस को सीज करते डीटीओ व पुलिसकर्मी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें