जेसीसी सीनियर की टीम ने केसीसी धरमगंज की टीम को 82 रन से हराया

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 03:57 AM IST

Kishanganj News - रूईधासा मैदान में रविवार को केडीसीए द्वारा आयोजित ग्रुप ए का 24 वां मैच खेला गया। मैच में जेसीसी के खिलाफ केसीसी को 82...

kishanganj News - jcc senior team defeated kcc dharamganj39s team by 82 runs
रूईधासा मैदान में रविवार को केडीसीए द्वारा आयोजित ग्रुप ए का 24 वां मैच खेला गया। मैच में जेसीसी के खिलाफ केसीसी को 82 रनों से हार का सामना करना पड़ा। रविवार को रूईधासा मैदान में खेले गए मुकाबले में जेसीसी सीनियर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। 30 ओवर के मैच में धीमी शुरूआत के बावजूद जेसीसी ने 26.3 ओवर में सभी विकेट खोकर 187 रनों का सम्मानजनक स्कोर खड़ा कर लिया। जेसीसी सीनियर की टीम के तरफ से सर्वाधिक रन तबरेज ने तीन चौके और तीन छक्के की मदद से 35 रन और सौरभ ने 24 गेंदों में 7 चौके की मदद से 33 रन बनाया। परवेज ने पांच चौके की मदद से 25 रन, राजा ने एक चौके और एक छक्के की मदद से 21 रन बनाए। नीरज ने तीन चौके की मदद से 17, कैशर ने दो चौके की मदद से 16 रन बनाया। वहीं गंेदबाजी करते हुए केसीसी के तरफ से अमर ने 5.3 आेवर में 48 रन देकर पांच विकेट और सोमेन ने 6 ओवर में 25 रन देकर दो विकेट चटकाए।

बल्लेबाजी करते जेसीसी के खिलाड़ी।

परवेज को चुना गया मैन ऑफ द मैच

जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी केसीसी टीम 21.4 ओवर में 106 रन पर ढ़ेर हो गई। सलामी बल्लेबाज शिबू पहली ही गेंद पर तेज गेंदबाज नीरज की गेंद पर कैच थमा पवेलियन लौट गए। केसीसी टीम के तरफ से सर्वाधिक रन दूसरे नम्बर में बल्लेबाजी कर रहे दीपक ने 50 गेंदों में 5 चौके की मदद से 28 रन बनाया। तीसरे नम्बर में बल्लेबाजी कर रहे संदीप चार रन बना कर तेज गेंदबाज नीरज का शिकार बने। अमर ने एक चौके और तीन छक्के की मदद से 26 रन, भूषण ने दो चौके की मदद से 13 रन बनाया। वहीं दूसरी पारी में गेंदबाजी करते हुए जेसीसी के गेंदबाज परवेज आलम ने 5.1 ओवर में 13 रन देकर 6 विकेट चटकाया। नीरज सिंह ने चार ओवर में 36 रन देकर दो विकेट, तबरेज ने एक विकेट और इब्राहिम ने एक विकेट लाया। शानदार गेंदबाजी और बल्लेबाजी करने के लिए परवेज को मैन ऑफ द मैच चुना गया। वहीं मैच में अंपायरिंग हीरा साह और राणा नावेद ने किया।

X
kishanganj News - jcc senior team defeated kcc dharamganj39s team by 82 runs
COMMENT