--Advertisement--

जन सहयोग से ही अपराध पर लग सकता है लगाम : मनीष कुमार

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 04:00 AM IST

Kishanganj News - रविवार को मनोरंजन क्लब में आयोजित सम्मान समारोह में गोसवारा समिति द्वारा सदर थानाध्यक्ष मनीष कुमार का स्वागत फूल...

kishanganj News - manip kumar can take on crime only through public cooperation
रविवार को मनोरंजन क्लब में आयोजित सम्मान समारोह में गोसवारा समिति द्वारा सदर थानाध्यक्ष मनीष कुमार का स्वागत फूल माला पहनाकर किया । समिति के अध्यक्ष सजल कुमार साहा व सचिव सुभाष प्रसाद ने बुके भेंट कर किशनगंज में योगदान के लिए बधाई व शुभकामनाएं दी। इस मौके पर थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने कहा कि दोनों ओर बंगाल सीमा व नेपाल सीमा से सटे किशनगंज में काम करना चुनौतीपूर्ण है।

आम जन के सहयोग से काम करने में कोई परेशानी नहीं और इसी दम पर अपराध पर नियंत्रण पाने की उनकी कोशिश होगी। अपराध नियंत्रण पहली प्राथमिकता है। आमलोगों के सहयोग के बिना यह कार्य संभव नहीं है। उन्होंने कहा कि समाज में बैठे गंदगी को मिटाने में पुलिस का सहयोग लें। पुलिस तत्पर होकर कदम से कदम मिलाकर चलेगी। पब्लिक व पुलिस के बीच संबंध बेहतर हो इसके लिए एसपी के निर्देश पर पुलिस निरंतर कार्य कर रही है। वो समारोह में लोगों के द्वारा बताए गए परेशानियों से अवगत हुए। ज्यादातर लोगों की एक ही शिकायत थी जाम।

इस पर उन्होंने कहा कि बेहतर ट्रैफिक के लिए पुलिस प्लानिंग बना रही है। जल्द इसका हल निकलेगा। कार्यक्रम का मंच संचालन सह सचिव शंकर प्रसाद साहा कर रहे थे। मौके पर कैलाश प्रसाद मोदी, अरुण कुमार साहा, असीम कुमार साहा, आदर्श कुमार साहा, सुरेन प्रसाद साहा, प्रणव कुमार साहा, धीरेन्द प्रसाद मोदी, मुकेश प्रसाद साहा, कोशिक साहा, अजय कुमार, प्रभाकर साहा, पंकज कुमार साहा सहित अन्य समिति के सदस्य मौजूद थे।

मनोरंजन क्लब में थानाध्यक्ष का स्वागत करते गोसवारा समिति के सदस्य।

X
kishanganj News - manip kumar can take on crime only through public cooperation
Astrology

Recommended

Click to listen..