--Advertisement--

मौलाना का निधन एक सदी का अंत : अख्तरुल ईमान

Kishanganj News - किशनगंज | टाउन हॉल में शहर वासियों के द्वारा सांसद मौलाना असरारुल हक कासमी के आकस्मिक निधन पर शोक सभा का आयोजन किया...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 03:46 AM IST
kishanganj News - maulana dies end of a century akhtarul iman
किशनगंज | टाउन हॉल में शहर वासियों के द्वारा सांसद मौलाना असरारुल हक कासमी के आकस्मिक निधन पर शोक सभा का आयोजन किया गया।

सर्वप्रथम सांसद के आत्मा को शांति के लिए शोकसभा का आयोजन किया गया। मौके पर एआईएमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल ईमान ने कहा कि मौलाना असरारुल हक कासमी का निधन एक युग का अंत है। उन्होंने कहा तस्लीमुद्दीन मेरे राजनीति गुरु थे, लेकिन मौलाना से मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला है। ईमान ने कहा कि वे किशनगंज सहित सीमांचल के सबसे वरीय नेता थे। एक राजनेता ही नहीं बल्कि अपने व्यक्तित्व के लिए जाने जाते थे और आगे भी जाने जाएंगे। उन्होंने कहा कि उनके परिवार के प्रति संवेदना है। एक राजनेता के तहत नहीं बल्कि उनके परिवार के सदस्य के तरह सांसद के परिवार के साथ खड़े रहेंगे।

सांसद सभी समुदाय के लोगों को साथ लेकर चलने वाले थे। उन्होंने राजनीतिक में कभी किसी से भेदभाव नहीं किया। जो उनकी पहचान बनकर रही। इस मौके पर शाहिद रब्बानी, राजकुमार झा, बारिश हुसैन, टुनटुन यादव, गौतम कुमार, विनोद कुमार सिंह, हारून राशिद, चंचल मुखर्जी, संजय कुमार, श्याम गुप्ता, प्रदीप प्रधान सहित अन्य लोग मौजूद थे।

X
kishanganj News - maulana dies end of a century akhtarul iman
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..