अाॅटाे चालक ने खोया नियंत्रण पलटने से एक की माैत, 5 घायल

Kishanganj News - तेज रफ्तार अाॅटाे ट्रक से बचने के चक्कर में गहरे गड्ढे में पलट गया, जिसमें अख्तर शाह की माैत घटनास्थल पर ही हाे गई,...

Feb 15, 2020, 08:20 AM IST
kishanganj News - missing driver kills one by reversing lost control 5 injured

तेज रफ्तार अाॅटाे ट्रक से बचने के चक्कर में गहरे गड्ढे में पलट गया, जिसमें अख्तर शाह की माैत घटनास्थल पर ही हाे गई, जबकि पांच अन्य घायल हाे गए। घटना शुक्रवार की सुबह पाैने छह बजे किशनगंज-बहादुरगंज रोड पर मोजाबाड़ी के समीप हुई। घायलाें में 17 वर्षीय खरकह गांगीहाट बहादुरगंज निवासी अरशद की स्थिति गंभीर है। चिकित्सकों के अनुसार इनकी कमर टूट गई है एवं सर में भी गहरी चोट है। पुलिस ने अाॅटाे को जब्त कर लिया है, जबकि घटना के बाद अाॅटाे चालक मौके से फरार हो गया है। मृतक अख्तर एक साल बाद दिल्ली से अपने भाई की शादी में शामिल होने अपने घर कांटाबाड़ी जा रहा था।

25 फरवरी को उसके भाई मुख्तार की शादी थी। घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। लोगों के चीखने और कराहने की आवाज सुनकर आस-पास के लोग वहां जुटे। सड़क से नीचे गड्ढे से यात्रियों को बाहर निकाला गया और फिर उसे अन्य वाहनों से ईलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया। यहां पहुंचते ही चिकित्सकों ने अख्तर को मृत घोषित कर दिया।

जबकि गंभीर रुप से घायल अरशद को बेहतर चिकित्सा के लिए हायर स्टेशन रेफर कर दिया गया। तब तक अधिकांश घायलों के परिजन भी मौके पर पहुंच गए थे। अरशद को बेहतर ईलाज के लिए परिजन किशनगंज से बाहर ले गए हैं। घटना की सूचना मिलते ही कोचाधामन पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। कोचाधामन थानाध्यक्ष रंजन कुमार के अनुसार टेंपो को जब्त कर लिया गया है जबकि मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर उसे परिजनों को सौंप दिया गया है।

अपने भाई की शादी में शरीक हाेने जा रहा था अख्तर

तेज गति से चला रहा था अाॅटाे



मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की अहले सुबह स्टेशन से यात्रियों से भरी टेंपो दिघलबैंक के लिए निकली। सुबह-सुबह सड़क खाली थी और टेंपो चालक तेज गति से खतरनाक तरीके से गाड़ी चलाने लगा। महानंदा पुल पार करने के बाद मोड़ के समीप अचानक सामने से ट्रक आ गया। ट्रक से बचने की टेंपो चालक ने कोशिश की पर स्पीड के कारण वह टेंपो पर नियंत्रण नहीं रख पाया और टेंपो गहरे गड्ढे में जा गिरा।

मातम में बदला जश्न का माहाैल

घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। सगे-संबंधी भाग कर सदर अस्पताल पहुंचने लगे। यहां पोस्टमार्टम रुम के बाहर परिजनों का रो-रोकर हाल बेहाल था। मृतक की शादी वर्ष 2002 में हुई थी एवं उसके छह बच्चे हैं। अस्पताल में मौजूद मृतक के भाई मुख्तार साह ने रो रोकर बताया कि घर में शादी के जश्न का माहौल था पर उपरवाले को शायद कुछ और ही मंजूर था। एक झटके में ही घर की खुशियां छिन गई है। मृतक की बहन भी जार-जार रो रही थी, जबकि प|ी सदमें में आकर सन्न थीं।

सदर अस्पताल में गमगीन दोस्त और विलाप करते अख्तर के परिजन।

X
kishanganj News - missing driver kills one by reversing lost control 5 injured

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना