सांसद व विधायक ने दो अलग-अलग पुलों का किया शिलान्यास

Kishanganj News - पोठिया| प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत स्थानीय कांग्रेस सांसद डाॅ. मो. जावेद आजाद व एआईएमआईएम विधायक कमरूल...

Jan 16, 2020, 08:55 AM IST
पोठिया| प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत स्थानीय कांग्रेस सांसद डाॅ. मो. जावेद आजाद व एआईएमआईएम विधायक कमरूल होदा ने संयुक्त रूप से छह करोड़ 77 लाख रूपये की लागत से दो अलग-अलग पुलों का शिलान्यास किया। बेलवा रामगंज मुख्य सड़क स्थित ईटभट्टा के समीप प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत आरसीसी पुल का निर्माण कार्य तीन करोड़ 38 लाख 11 हजार की लागत से की जाएगी जबकि इसी सड़क पर सीताझाड़ी गांव के समीप तीन करोड़ 38 लाख 79 हजार की प्राक्कलित राशि से पुल निर्माण कार्य एप्रोच पथ के साथ किया जाएगा। विधायक होदा ने कहा कि हमलोग भले ही अलग-अलग पार्टी से चुनकर सांसद व विधायक बने हैं, लेकिन हमारी मंशा व रास्ता एक है सिर्फ क्षेत्र का विकास। उन्होंने कहा कि ग्रामीणों ने मुझ से यह शिकायत किया है कि प्रखंड में कार्यरत कर्मी आमजनता की बात नहीं सुनते हैं।

मौके पर सांसद ने उपस्थित लोगों को संबंधित करते हुए कहा कि बेलवा रामगंज 45 किमी लंबी सड़क का जल्द चौड़ीकरण कार्य भी शुरू होगा। उन्होंने कहा कि हमारा हमेशा प्रयास रहा है कि क्षेत्र का चहुंमुखी विकास हो। दोनों पुलों की निर्माण कार्य से प्रखंड क्षेत्र के लोगों को काफी लाभ होगा। पोठिया प्रखंड मुख्यालय में अफसरशाही चल रहा है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना