संगठित गिराेह का शातिर निकला नंदलाला ग्वाला

Kishanganj News - सोमवार को ठाकुरगंज पुलिस द्वारा जेल भेजा गया आरोपी नंदलाला ग्वाला एक संगठित गिराेह का सदस्य निकला, जिसपर बंगाल के...

Dec 04, 2019, 09:40 AM IST
सोमवार को ठाकुरगंज पुलिस द्वारा जेल भेजा गया आरोपी नंदलाला ग्वाला एक संगठित गिराेह का सदस्य निकला, जिसपर बंगाल के कई थानों में मामले दर्ज हैं। इनका एक संगठित गिरोह योजनावद्ध तरीके से बिहार-बंगाल के विभिन्न क्षेत्रों में अपराध को अंजाम देता रहा है। इसकी पुष्टि करते हुए एनजेपी के एसीपी देवाशीष दास ने बताया कि नंदलाला ग्वाला व इनके अन्य साथी माटीगाड़ा, सिलीगुड़ी, एनजेपी और राजगंज थाने में छिनतई, लूटपाट के साथ मादक पदार्थों की सप्लाई भी करता है। गिरोह के सदस्यों का ठिकाना जलपाईगुड़ी के ईरानी बस्ती का फाटापोखर है, जहां वे बिहार-बंगाल के अलग-अलग क्षेत्रों में अपराध को अंजाम देकर अपने अड्डे पर आकर छिप जाते हैं। गिराेह के सदस्याें का मनाेबल इतना बढ़ा हुअा है कि पुलिस की दबिश हाेने पर वे हमला करने से भी गुरेज नहीं करते हैं।

गिराेह के सदस्य पुलिस पर भी कर चुके हैं हमला

बैंक में ग्राहकाें की करता था रेकी

गिरोह द्वारा बंगाल पुलिस पर हमले का भी मामला सामने आया था। नंदलाला ग्वाला गिरोह के लिए सूचना एकत्र करने और भेजने का काम करता था। अधेड उम्र और सीधा-साधा होने का हवाला देकर लोगों व पुलिस को चकमा देता रहा है। गौरतलब है कि 27 नंवबर को सीएसपी संचालक द्वारा रुपया निकासी करने के बाद एक गिरोह द्वारा बाइक से पीछा करने पर बैक आ गये थे। नंदलाल ग्वाला बैक में दिखाई देने पर उसकी पहचान होते ही बैक कर्मियों ने उसे ठाकुरगंज पुलिस के हवाले किया था। पुलिसिया पुछताछ में उसने 29 मई को ठाकुरगंज व्यापारी के डिक्की से चार लाख तीस हजार रूपये उड़ाने में रेकी करके सूचना देने की बात कबूल की थी।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना