मांगाें के समर्थन में 18 दिसंबर काे यात्री समिति करेगा आमरण अनशन

Kishanganj News - रेलवे अधिकारियों द्वारा सिलीगुड़ी-अलुआबाडी रेल खंड के साथ बरते जा रहे सौतेले रेवैये के खिलाफ ठाकुरगंज रेल यात्री...

Dec 04, 2019, 09:40 AM IST
रेलवे अधिकारियों द्वारा सिलीगुड़ी-अलुआबाडी रेल खंड के साथ बरते जा रहे सौतेले रेवैये के खिलाफ ठाकुरगंज रेल यात्री समिति ने आंदाेलन का ऐलान किया है। सोमवार को हुई बैठक में इस आशय का निर्णय लिया गया। इस बाबत ठाकुरगंज रेल यात्री समिति’ के सचिव ने बताया पिछले 5 वर्षो से लंबी दूरी की ट्रेनों के परिचालन एवं ठहराव की मांग की जा रही है। उन्होंने कहा कि ठाकुरगंज स्टेशन भारतीय रेलवे की स्टॉपेज पॉलिसी तथा राजस्व के सभी मापदंडों को पूरा करने के बाद भी उपेक्षित है। रेल प्रशासन की इस अनदेखी पर पुनः आन्दोलन का निर्णय लिया गया है।

उन्होंने कहा जनवरी माह में अनशन के बाद रेलवे प्रशासन का आश्वासन बेकार साबित हुअा। विवश होकर ठाकुरगंज रेल यात्री समिति के सदस्य 18 दिसंबर से अपनी मांगों के समर्थन में आमरण अनशन पर बैठेंगे, जो पूरा हाेने के बाद ही समाप्त होगा। समिति के अध्यक्ष ने कहा रेल अधिकारियों से इस मामले में बात भी हुई लेकिन इसके बावजूद काेई मांग नहीं मानी गई। अब रेल यात्रियों ने आन्दोलन का ऐलान कर दिया है। उन्हाेंने रेलवे के अधिकारियाें पर साजिश के तहत यात्री सुविधा में कटौती का अाराेप भी लगाया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना