आधा किलोमीटर सड़क निर्माण के अभाव में लोगों को होती परेशानी

Kishanganj News - नगर पंचायत के वार्ड नंबर 15 स्थित नेशनल हाईवे से पत्तिमिल होते हुए बहादुरगंज-किशनगंज सड़क के सर्रा पुल को जोड़ने वाली...

Oct 13, 2019, 06:26 AM IST
नगर पंचायत के वार्ड नंबर 15 स्थित नेशनल हाईवे से पत्तिमिल होते हुए बहादुरगंज-किशनगंज सड़क के सर्रा पुल को जोड़ने वाली सड़क वर्षों से निर्माण की बाट जोह रहा है।

महज आधा किलोमीटर सड़क निर्माण के अभाव में सताल गांववासी जहां आवागमन की समस्या से जूझ रहे हैं। वहीं अररिया की दिशा से सीधे किशनगंज जाने वाले राहगीरों को कई किलोमीटर का चक्कर लगाने की नौबत आती है। बहादुरगंज-किशनगंज तथा नेशनल हाइवे 327 ई को बाई पास जोड़ने वाली इस सड़क के एक किलोमीटर भाग का पूर्वी छोर से हालांकि बीते दिनों नगर पंचायत की ओर से पीसीसी निर्माण कार्य किया गया। जिसमें गांव के पश्चमी छोर पर सिर्फ आधा किलोमीटर सड़क का निर्माण के अभाव में लोगों को कई किलोमीटर का सफर तय करना पड़ता है। स्थानीय लोगों की माने तो सड़क का निर्माण हो जाने से अररिया की दिशा से किशनगंज जाने वाली छोटी वाहन अथवा राहगीर आसानी से बाईपास निकल सकते हैं। जिससे एलआरपी चौक में ट्रैफिक की समस्या से भी राहगीरों को निजात मिल जाती।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना