सरकारी बसों के परिचालन नहीं होने से लोग परेशान

Kishanganj News - किशनगंज| जिला मुख्यालय से जिले के प्रखंडो तक आने-जाने के लिए लोग ऑटो रिक्शा पर निर्भर है। शहर के पश्चिमपाली और...

Jan 16, 2020, 07:56 AM IST
kishanganj News - people upset due to non operation of government buses
किशनगंज| जिला मुख्यालय से जिले के प्रखंडो तक आने-जाने के लिए लोग ऑटो रिक्शा पर निर्भर है। शहर के पश्चिमपाली और रुइधासा मैदान से जिले के अलग-अलग प्रखंड तक जाने के लिए ऑटो रिक्शा लगे रहते है। कई इलाकों जैसे दिघलबैंक, टेढ़ागाछ, पौआखाली आदि जगहों पर जाने के लिए लोगों को ऑटो रिक्शा में भी दो से तीन बदली करनी पड़ती है। साथ ही ऑटो चालकों द्वारा ज्यादा मुनाफा कमाने के चक्कर में सवारियों और उनके सामानों को ऑटो में ठूस-ठूस कर भरा जाता है। जिस कारण आये दिन छोटी बड़ी दुर्घटनाएं घटती रहती है। कई बार तो जान माल का भी नुकसान हो जाता है।

हालांकि निजी बस कंपनियां द्वारा किशनगंज से गलगलिया वाया ठाकुरगंज बस का परिचालन होता है। किराए का कोई मापदंड नहीं होने के कारण इनके यात्रियों की बराबर शिकायत रहती है कि बस चालकों द्वारा मनमाना किराया वसूला जाता है। कोचाधामन होते हुए बिशनपुर की बस सेवा बिहार राज्य परिवहन विभाग की ओर से हाल ही में शुरू की गई है, लोगों ने अन्य प्रखंडों के लिए भी तय किराया वाली परिवहन निगम की बसों का परिचालन की मांग की है।

X
kishanganj News - people upset due to non operation of government buses
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना