संतोष क्रिकेट क्लब ने हलीम फ्रेंड्स को हराया

Kishanganj News - फ्रेंड्स क्रिकेट क्लब ने छह विकेट के नुकसान पर बनाए 159 रन शहर के खगड़ा स्थित शहीद अस्फाक उल्लाह खां स्टेडियम में...

Jan 24, 2020, 08:15 AM IST
kishanganj News - santosh cricket club defeated haleem friends
{फ्रेंड्स क्रिकेट क्लब ने छह विकेट के नुकसान पर बनाए 159 रन

शहर के खगड़ा स्थित शहीद अस्फाक उल्लाह खां स्टेडियम में चल रहे क्रिकेट टूर्नामेंट में गुरुवार को संतोष क्रिकेट क्लब व हलीम चौक फ्रेंड्स क्रिकेट क्लब के बीच मुकाबला हुआ। टॉस जीतकर हलीम चौक फ्रेंड्स क्रिकेट क्लब ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। निर्धारित 20 ओवर के खेल में हलीम चौक फ्रेंड्स क्रिकेट क्लब के खिलाड़ियों ने छह विकेट के नुकसान पर 159 रन बनाए। जिसमें शकील ने 55 बॉल पर 52 रन, अमन ने 36 बॉल खेलकर 49 रनों का योगदान दिया। गेंदबाजी में इस टीम के मेराज, शकिल व मजीद ने विरोधी टीम के एक-एक विकेट चटकाए।

मोनू को मिला मैन ऑफ द मैच का खिताब

जीत के लिए 160 रनों का लक्ष्य प्राप्त करने मैदान में उतरी संतोष क्रिकेट क्लब के खिलाड़ियों ने 19.4 ओवर में ही जीत हासिल कर ली। इस टीम के मोनू ने 30 बॉल खेलकर 45 रन, अशरफ ने 20 बॉल खेलकर 31 रनों का योगदान दिया। इस टीम के गेंदबाज ऋषभ और अशरफ ने विरोधी टीम के दो-दो विकेट चटकाए। आज बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करने वाले मोनू को मैन ऑफ द मैच दिया गया। अंपायर की भूमिका में विजय कुमार व हीरा साह एवं स्कोरर विकास दास शामिल थे।

{स्काेर बाेर्ड :

शकील - 52 रन, अमन - 49 रन

{संतोष क्रिकेट क्लब ने 19.4 ओवर में ही जीत हासिल कर ली

{स्काेर बाेर्ड :

मोनू - 45 रन, अशरफ - 31 रन

विजय चिन्ह दिखाते विजेता टीम के खिलाड़ी

X
kishanganj News - santosh cricket club defeated haleem friends
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना