सनराइज क्रिकेट क्लब ने युवा क्रिकेट क्लब को दी शिकस्त

Kishanganj News - रुईधासा मैदान में चल रहे वार्षिक क्रिकेट प्रतियोगिता में बुधवार को बी डिवीजन का मैच सनराइज जूनियर क्रिकेट क्लब...

Jan 16, 2020, 08:00 AM IST
kishanganj News - sunrise cricket club defeated youth cricket club
रुईधासा मैदान में चल रहे वार्षिक क्रिकेट प्रतियोगिता में बुधवार को बी डिवीजन का मैच सनराइज जूनियर क्रिकेट क्लब और युवा क्रिकेट क्लब के बीच हुआ। मैच में सनराइज क्रिकेट क्लब ने युवा क्रिकेट क्लब को 13 रनों से शिकस्त देकर मैच अपने नाम कर लिया। मैच 25-25 ओवर का था। सनराइज जूनियर क्रिकेट क्लब ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया जो अंतत: सही साबित हुआ। बल्लेबाजी करने उतरी सनराइज जूनियर क्रिकेट क्लब की टीम ने 25 ओवर में नौ विकेट खोकर 139 रन बनाए। इसमें टीम की ओर से बेलाल ने 26 और अभिमन्यु ने 16 रनों की पारी खेली। युवा क्रिकेट क्लब की भटकी हुई गेंदबाजी के कारण 48 अतिरिक्त रनों का फायदा सनराइज जूनियर क्रिकेट क्लब को हुआ। युवा क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए अफरोज ने दो और यजदानी ने दो विकेट लिए।


स्काेर बाेर्ड : बेलाल- 26 रन, अभिमन्यु-16 रन


स्काेर बाेर्ड : यजदानी- 48 रन, सोनू-23 रन

रुईधासा मैदान में जीत के बाद सनराइज जूनियर क्रिकेट क्लब के खिलाड़ी।

यजदानी बने मैन ऑफ द मैच

139 रनों का पीछा करने उतरी युवा क्रिकेट क्लब की पूरी टीम 24 ओवर में 126 रनों पर ढेर हो गई। टीम की ओर से यजदानी ने 48 और सोनू ने 23 रनों का महत्वपूर्ण योगदान दिया। सनराइज जूनियर क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए गोलू ने दो और अभिमन्यु ने दो विकेट लिए। युवा क्रिकेट क्लब की ओर से 48 रन बनाने वाले और दो विकेट लेने वाले हरफनमौला खिलाड़ी यजदानी को मेन ऑफ दि मैच चुना गया। मैच में अंपायरिंग गणेश साह और आसिफ ने किया जबकि स्कोरिंग फैजान कर रहे थे।

X
kishanganj News - sunrise cricket club defeated youth cricket club
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना