--Advertisement--

1.20 लाख रुपए के गांजे के साथ उत्पाद विभाग ने तस्कर को दबोचा

Kishanganj News - उत्पाद विभाग की टीम ने जांच अभियान में शुक्रवार को एक बस से एक लाख से अधिक का गांजा बरामद किया है। साथ ही एक तस्कर को...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 03:51 AM IST
kishanganj News - the department of products seized the smugglers with a garnet of 120 lakh rupees
उत्पाद विभाग की टीम ने जांच अभियान में शुक्रवार को एक बस से एक लाख से अधिक का गांजा बरामद किया है। साथ ही एक तस्कर को भी दबोचा है। उत्पाद अधीक्षक प्रेम प्रकाश ने कहा कि एनएच 31 स्थित फरिंगोला मद्यनिषेध चेकपोस्ट पर कार्रवाई की गई है। बंगाल से आ रही सभी वाहनों की जांच की जा रही थी। एक बंगाल बस जो बंगाल के सिलिगुडी से आ रही थी उसे रोककर तलाशी ली गई तो सीट के नीचे से एक बैग में गांजा बरामद किया गया। पूछताछ में यात्रियों ने बैग वाले की जानकारी दी। बैग बंगाल के कूचबिहार निवासी माधव राय पिता अर्जुन राय का था, जिसे उत्पाद विभाग पूछताछ के बाद हिरासत में लिया। बैग में 8 किलोग्राम का गांजा का पैकेट था, जो किशनगंज में ही किसी गांजा तस्कर को डिलेवरी देने जा रहा था। कपड़े के रंग से पहचान कर बस स्टैंड में उसे डिलेवरी देनी थी। उन्होंने कहा कि जब्त गांजा की कीमत एक लाख 20 हजार है। गिरफ्तार तस्कर पूर्व में भी कई बार डिलेवरी दे चुका है। कार्रवाई में सब इंस्पेक्टर मनोज कुमार, संजय कुमार, एएसआई अजय कुमार सहित उत्पाद विभाग की टीम थी। तस्कर पर मामला दर्ज कर जेल भेजा गया है।

गांजा व शराब के साथ पकड़ाए आरोपी की जानकारी देते उत्पाद विभाग।

नशे की हालत में धराये शराब के दो धंधेबाज,

किशनगंज | उत्पाद विभाग ने शहर के पुराना खगड़ा स्थित इमामगंज से शुक्रवार को दो तस्करों को शराब के साथ गिरफ्तार किया है। कार्रवाई की जानकारी देते हुए उत्पाद अधीक्षक प्रेम प्रकाश ने कहा कि इमामगंज के महादेव राय व गणेश राय को नशे की हालत में गिरफ्तार किया गया है। गणेश राय के पास से डेढ़ लीटर देसी शराब व महादेव राय के पास से एक जार में एक लीटर देसी शराब बरामद किया गया। कार्रवाई गुप्त सूचना के आधार पर की गई है। उन्होंने कहा दोनों शराब बनाकर बेचा करता था, जो शराब के नशे में धुत थे। दोनों की मेडिकल जांच में शराब पीने की पुष्टि हुई। वहीं दूसरी ओर उन्होंने बताया इमामगंज में छापेमारी कर 40 किलोग्राम जावा गुड़ व दस लीटर चुलाई शराब जब्त किया गया है। जब्त जावागुड को नष्ट कर दिया गया। दोनों पर उत्पाद अधिनियम एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

X
kishanganj News - the department of products seized the smugglers with a garnet of 120 lakh rupees
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..