पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • Kishanganj News Vacancies Will Be Held On March 10 Through Evm Panchayat Sub Election

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रिक्त पदों 10 मार्च को ईवीएम के माध्यम से होंगे पंचायत उप चुनाव

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
जिले के रिक्त पदों पर 10 मार्च को पंचायत उप चुनाव होगा। मतदान ईवीएम के माध्यम से होगा। जिले में कुल 37 मतदान केन्द्र बनाए गए हैं। गुरूवार को लॉटरी के माध्यम से ईवीएम मशीनों का चयन किया गया। सभी ईवीएम का फर्स्ट लेबल चेकिंग कर सीलिंग कर दिया गया है।

जिला निर्वाचन पदाधिकारी हिमांशु शर्मा ने ईवीएम सीलिंग में प्रतिनियुक्त अधिकारियों व कर्मियों को स्पष्ट निर्देश दिया था कि पूर्णत: संतुष्ट होने के बाद ही ईवीएम को सील करेंगे। इसका दायित्व अनुमंडल लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी शंकर शरण एवं जिला अल्पसंख्यक कल्याण पदाधिकारी राघवेन्द्र कुमार दीपक को संयुक्त रूप से दिया गया। पोठिया प्रखंड के दामलबाडी पंचायत में ग्राम कचहरी सरपंच पद पर मतदान के लिए 14 मतदान केन्द्र बनाए गए है।

बहादुरगंज प्रखंड के देशिया टोली पंचायत में ग्राम कचहरी सरपंच के लिए 14 मतदान केन्द्र, पलासमनी पंचायत में ग्राम कचहरी पंच के लिए एक, झिलझिली पंचायत में ग्राम पंचायत सदस्य के लिए एक, गांगी पंचायत में एक, भाटाबाड़ी में एक, दशियाटोली में एक, झींगाकाटा में एक, कोचाधामन प्रखंड में कोचाधामन में दो, मोधो में 15 एवं गरगांव में एक तथा टेढ़ागाछ प्रखंड के मटियारी पंचायत में ग्राम पंचायत सदस्य पद के लिए दस मतदान केन्द्र बनाए गए हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें