हलसी में 11वीं वैज्ञानिक सलाहकार समिति की बैठक

Lakhisarai News - हलसी | शुक्रवार को कृषि विज्ञान केंद्र हलसी के प्रशिक्षण सभागार में 11वीं वैज्ञानिक सलाहकार समिति का बैठक आयोजित...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:23 AM IST
Lakhisarai News - 11th scientific advisory committee meeting in halsi
हलसी | शुक्रवार को कृषि विज्ञान केंद्र हलसी के प्रशिक्षण सभागार में 11वीं वैज्ञानिक सलाहकार समिति का बैठक आयोजित की गई। बैठक का उद्घाटन मुख्य अतिथि निदेशक प्रसार शिक्षा आरएन सिंह सबौर, रंजन कुमार सिंह वरीय वैज्ञानिक नवादा, प्रधान वैज्ञानिक शंभू राय, डॉक्टर अजीत कुमार शर्मा संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया।

निदेशक डॉ. आरएन सिंह ने कहा कि वैज्ञानिक सलाहकार समिति की बैठक में कृषि केंद्र के विगत समय के काम काज का समीक्षा होती है, और आने वाले समय में क्या करना है उस पर चर्चा होती है। आगे समय में क्या काम करना है बढ़िया काम होती है। कहा कि राज्य के 23 जिले ऐसे हैं जहां पर परंपरागत कृषि विभाग द्वारा विकास योजना शुभारंभ किया गया है। जिसमें एक जिला लखीसराय भी है। बारी बारी से सभी विभाग की जानकारी ली। जिसमें बीज गोदाम, प्रोसेसिंग इकाई सीट एवं सभी पौधे की भी जानकारी ली। कहा कि कृषि विभाग में जल्द से जल्द बाउंड्री बनाने का भी काम शुरू होगा। मौके पर द्रवीन कुमार सिंह, विजय कुमार सिंह, देवनाथ पासवान एवं विभाग के अन्य लोग उपस्थित थे।

X
Lakhisarai News - 11th scientific advisory committee meeting in halsi
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना