चोर के संदेह में 2 युवकों काे पीटा, पुलिस काे साैंपा

Lakhisarai News - शुक्रवार की रात मानपुर गांव में ग्रामीणों के द्वारा दो युवकों को चोर समझकर मारपीट कर पुलिस के हवाले कर दिया। दरअसल...

Oct 13, 2019, 07:06 AM IST
शुक्रवार की रात मानपुर गांव में ग्रामीणों के द्वारा दो युवकों को चोर समझकर मारपीट कर पुलिस के हवाले कर दिया। दरअसल दोनाें युवक ट्रेन से मानपुर हाल्ट पर उतरा था। ग्रामीणों ने बताया कि वह दोनों युवक कहीं बाहर से काम कर लौट रहा था तथा मानपुर हाॅल्ट उतरकर गांजा पीने के उद्देश्य से दुकानों में गांजा खरीदने के लिए गया।

युवकों द्वारा ग्रामीणों से पूछने पर वह मानपुर गांव के नरेश मोदी का दरवाजा खटखटाने लगा। इसी बीच गांव के ही कुछ युवकों ने उसे चोर समझकर पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस दोनों युवक को लेकर चली गई। जांच में पाया कि दोनों युवक में एक गोहड़ी गांव का था तथा दूसरा संग्रामपुर गांव निवासी तिरो मंडल का पुत्र बताया जा रहा है। दोनों युवक मानपुर में किसी रिश्तेदार से मिलने आया था। रिश्तेदार की जानकारी नहीं होने के कारण वह गांव के घरों में दरवाजा खुलवाकर जानकारी लेना चाह रहा था। जिसे ग्रामीणों ने उसे चोर समझकर पिटाई कर दी।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना