सोना का गुल्ली दिखाकर ठगी करने वाला गिरफ्तार

Lakhisarai News - सोना का गुल्ली दिखाकर ठगी करने का आरोप को कवैया पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार ठग के पास से सोने...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 08:16 AM IST
Lakhisarai News - a fraudster arrested by showing sona39s lap
सोना का गुल्ली दिखाकर ठगी करने का आरोप को कवैया पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार ठग के पास से सोने का एक कानबाली भी बरामद किया है। गिरफ्तार ठग लखीसराय थाना क्षेत्र के पिरगौरा गांव का रहने वाला है। पुलिस एफआईआर दर्ज करने की कार्रवाई कर रही है। जानकारी के अनुसार किऊल की एक महिला का ठग ने सोने को गुल्ली दिखाकर दो कानबाली एवं नकदी रुपया ठग लिया था। इसके बाद महिला की नजर रविवार को उस ठग पर पड़ी तो उसने हल्ला करते हुए ठग को पकड़ लिया और पुलिस को सूचना देकर सुपुर्द कर दिया।

रहस्यमय तरीके से लापता विकास का नहीं मिला सुराग, अनहोनी की अाशंका से सहमे हैं परिजन

अपह्रत का सुराग ढूंढने में पुलिस विफल, कार्यशैली पर उठ रहे सवाल

भास्कर न्यूज| लखीसराय

अरमा गांव से सात अक्टूबर से रहस्मय तरीके से लापता विष्णुदेव पासवान के पुत्र विकास कुमार का एक माह बाद तक भी कोई सुराग नहीं मिल सका है। परिजन किसी अनहोनी घटना से सहमे हुए हैं।

विकास के भाई सूरज कुमार ने अरमा वंशीपुर निवासी छोटेलाल कुमार उर्फ छोटू के अलावा स्व. शीतल महतो के पुत्र राजू महतो, बैजू महतो के पुत्र गुलो महतो, रामविलास महतो, अर्जुन महतो के पुत्र धीरेंद्र महतो उर्फ धमु तथा मुखिया प्रतिनिधि विक्रम कुमार उर्फ बैजू कुमार पर उसकी हत्या कर देने की आशंका जताई है। जानकारी के अनुसार विकास कुमार सात अक्टूबर की शाम करीब छह बजे छोटेलाल कुमार उर्फ छोटू के साथ घर से बाहर निकला था। वह अपना मोबाइल भी दोस्त को दे दिया था। पुलिस विकास का सुराग ढंूढने में विफल रही है। इससे पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठ रहे हैं। विकास की बरामदगी नहीं होने पर परिजनों ने सड़क जाम भी किया था, बावजूद कार्रवाई नहीं हो रही है। डीआईजी से गुहार लगाने के बाद भी मामला सिफर है। आशंका व्यक्त की जा रही है कि विकास की हत्या करने के बाद अपराधियों ने उसके शव को ठिकाने भी लगा दिया है। सूत्रों की मानें तो इस बात की भनक स्थानीय पुलिस को भी है।

अरमा निवासी विकास कुमार के लापता होने के मामले में नामजद किए गए छोटेलाल उर्फ छोटू कुमार ने शुक्रवार को न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया है। जानकारी हो कि छोटू कुमार का पूर्व से भी अपराधिक इतिहास रहा है। इसके पूर्व 06 अगस्त 2018 को उरैन निवासी आभूषण व्यवसायी स्व. जवाहर प्रसाद वर्मा के पुत्र मनमोहन कुमार वर्मा उर्फ मुन्ना वर्मा की भी हत्या किया था। घटना में विकास भी शामिल था। दोनों जेल से जमानत पर छूटा था।

ऑटो-बाइक की टक्कर बाइक सवार जख्मी, रेफर

लखीसराय| कवैया थाना क्षेत्र के एसपी आवास के पास रविवार को एक तेज रफ्तार ऑटो से बाइक की टक्कर मेंे बाइक सवार बेला महरथ निवासी स्व. छोटेलाल शर्मा का पुत्र वीरेन्द्र कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गश। जख्मी हालत में वीरेन्द्र को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच रेफर कर दिया गया।

बंशीपुर से बालक लापता

सूर्यगढ़ा| शनिवार को टालबंशीपुर गांव निवासी स्व. सुभाष महतो के पुत्र एवं जागेश्वर महतो के 13 वर्षीय नाती प्रेम कुमार लापता हो गया। काफी खोजबीन की गयी लेकिन कहीं पता नहीं चला।

एसी कोच अटेंडेंट के बक्से से 186 बोतल विदेशी शराब हुई बरामद

भास्कर न्यूज| लखीसराय

किऊल रेल जीआरपी ने धनबाद इंटरसिटी के कोच अटेंडेंट के बक्सा से 186 बोतल विदेशी शराब बरामद किया गया। इस दौरान काेच एटेंडेंट फरार हो गया। किऊल रेल थाना में कोच एटेंडेंट के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

शनिवार को धनबाद से पटना जा रही इंटरसिटी एक्सप्रेस के किऊल स्टेशन पर खड़ी होने पर जब जीआरपी के जवानों ने बोगी संख्या एच ए-1 का गेट खोलने के लिए धक्का दिया तो कोच एटेंडेंट दरवाजा खोल कर फरार हो गया। संदेह के आधार पर कोच अटेंडेंट के बक्से की तालाशी ली गई तो उसके बक्सा से 186 बोतल विदेशी शराब बरामद किया गया। किऊल रेल थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने बताया कि जब्त शराब में 750 एमएल का 145 बोतल रॉयल स्टैग, 38 बोतल इम्पीरियल ब्लू एवं तीन बोतल ब्लेंडर प्राइड बरामद किया गया है। कार्रवाई के दौरान कोच अटेंडेंट फरार होने में सफल हो गया। विदित हो कि ट्रेनों से अवैध शराब और गांजा की तस्करी का यह पहला मामला नहीं है,बल्कि इसके पहले भी कई बार रेल पुलिस के हत्थे ट्रेन के कर्मी चढ़ चुके हैं।

अवैध महुआ शराब के साथ एक गिरफ्तार

कजरा|
घोसैठ तालाब स्थित दुकान से 15 लीटर अवैध महुआ शराब के साथ दुकानदार मिथलेश कुमार सिंह को गिरफ्तार किया गया है। वहीं पीरीबाजार थानाध्यक्ष गजेन्द्र कुमार ने बताया कि मिली गुप्त सूचना के आधार पर अभयपुर गांव निवासी मिथलेश कुमार सिंह के दुकान में छापेमारी के दौरान दुकान से 15 लीटर महुआ शराब बरामद किया।

X
Lakhisarai News - a fraudster arrested by showing sona39s lap
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना