जनवरी में वार्षिक सम्मेलन एवं 17 दिसंबर को मनेगा पेंशनर दिवस

Lakhisarai News - रविवार को पंजाबी मुहल्ला स्थित जिला माध्यमिक शिक्षक संघ के सभाकक्ष में जिला पेंशनर समाज के कार्यसमिति की एक बैठक...

Nov 11, 2019, 08:15 AM IST
रविवार को पंजाबी मुहल्ला स्थित जिला माध्यमिक शिक्षक संघ के सभाकक्ष में जिला पेंशनर समाज के कार्यसमिति की एक बैठक आयोजित की गई। कार्यक्रम की अध्यक्षता समाज के जिलाध्यक्ष जगदीश प्रसाद सिंह एवं संचालन सचिव गणेश प्रसाद सिंह ने किया। बैठक में 17 दिसंबर को पेंशनर दिवस मनाने का निर्णय लिया गया।

इसकी तैयारी पर चर्चा की गई। इसके अलावा जनवरी माह में जिला पेंशनर समाज का वार्षिक सम्मेलन करने का निर्णय गया। इसकी तैयारी में जुट जाने का निर्णय लिया गया। बैठक में इसके अलावा वर्ष 2006 के पूर्व के पेंशनरों की समस्या के समाधान करने पर विचार विमर्श किया गया। उनकी समस्या का हर हाल समाधान करने पर एकमत दिखें इसके अलावा समाज का सदस्यता अभियान चलाने का निर्णय लिया गया। कार्य से रिटायर्ड अधिक से अधिक लोगों को सदस्य बनाने का निर्णय लिया गया। कार्यक्रम के अंत में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज एवं पूर्व वित्त मंत्री अरूण जेटली तथा पेंशनर समाज के अन्य दिवंगत लोगों के प्रति शोक संवेदना प्रकट की गई। बैठक में जिला प्रतिनिधि कृष्णनंदन सिंह, संयुक्त सचिव सहदेव प्रसाद सिंह, संगठन मंत्री बाल्मिकी प्रसाद सिंह, कार्यसमिति सदस्य सिद्धेश्ववर प्रसाद सिंह, जयप्रकाश सिंह के अलावा सभी प्रखंडों के प्रखंड अध्यक्ष एवं सचिव मौजूद थे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना