27 फरवरी के महारैली की तैयारी को लेकर भाकपा नेताओं ने की बैठक

Lakhisarai News - पटना में 27 फरवरी को आयोजित एनपीआ, एनआरसी तथा सीएए विरोधी संघर्ष मोर्चा द्वारा की महारैली की तैयारी के लिए...

Feb 22, 2020, 08:06 AM IST

पटना में 27 फरवरी को आयोजित एनपीआ, एनआरसी तथा सीएए विरोधी संघर्ष मोर्चा द्वारा की महारैली की तैयारी के लिए शुक्रवार को भाकपा के जिला कार्यकारिणी की एक बैठक उमेश दास की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। पार्टी के जिला मंत्री जितेंद्र कुमार ने कहा कि रैली को लेकर शुक्रवार को हलसी में प्रचार कार्य चल रहा है। यह जत्था 22 को रामगढ़ चौक और चानन, 23 को बड़हिया और लखीसराय नगर, 24 को सूर्यगढ़ा तथा 25 फरवरी को पिपरिया एवं जिला मुख्यालय में जनसम्पर्क व प्रचार अभियान चलाया जाएगा।

जिला से 10 हजार लोगों को पटना रैली में भाग लेने का लक्ष्य रखा गया है। जिले से कार्यकर्ताओं का जत्था 26 फरवरी की शाम 07 बजे झाझा-पटना ईएमयू ट्रेन से प्रस्थान करेगी। सभा को डॉ. कन्हैया कुमार, डॉ. शकील अहमद खान, चन्द्रशेखर आजाद ‘’रावण’’, बापू के पर-पौत्र तुषार गांधी, सीने तरीका स्वरा भाष्कर, योगेंद्र यादव, जिग्नेश मेवानी, कन्नन गोपीनाथन, सदफ़ ज़फ़र, राधिका बेमुला(रोहित बेमुला की मां), फातिमा नफीस, अलका लामा, मेघा पाटेकर, सवाती बेदान, चन्दा यादव के अलावा अन्य नेता भाग लेंगे। बैठक में हर्षित यादव, रविविलोचन वर्मा, रौशन कुमार सिन्हा, चन्द्रिका प्रसाद ‘’निराला’’ आदि ने भाग लिया।

बैठक में भाग लेते भाकपा जिला कार्यकारिणी के सदस्य।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना