राजनन्दन सिंह की शहादत दिवस की तैयारी काे लेकर भाकपा ने की बैठक

Lakhisarai News - भाकपा के जिला परिषद लखीसराय की बैठक रविवार को जिला कार्यालय संतर मुहल्ला में प्रो. विजयेंद्र प्रसाद सिंह की...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 08:15 AM IST
Lakhisarai News - cpi meets to prepare for rajnandan singh39s martyrdom day
भाकपा के जिला परिषद लखीसराय की बैठक रविवार को जिला कार्यालय संतर मुहल्ला में प्रो. विजयेंद्र प्रसाद सिंह की अध्यक्षता में हुर्इ। बैठक में 18 नवम्बर को शहीद प्रो. राजनन्दन की 35 वां शहादत दिवस के अवसर पर उनके पैतृक गांव दामोदरपुर में उनके प्रतिमा का अनावरण एवं अन्य कार्यक्रम की तैयारी पर चर्चा की गई। पार्टी के राज्य सचिव सत्यनारायण सिंह प्रतिमा का अनावरण करेंगे। जन सभा में मुख्य वक्ता जेएनयू के पूर्व अध्यक्ष डॉ. कन्हैया कुमार भाग लेंगे। बैठक में सभी अंचलों से साथियों-समर्थकों की गोलबन्दी पर जोर दिया गया। साथियों से निजी वाहन भी इंतजाम करने को कहा गया है। शहर में दर्जन भर बड़े-बड़े होर्डिंग लगाये गए हैं।

मुख्यालय में विभिन्न नेताओं के नाम पर तोरण - द्वार तथा दर्जनों फ्लैक्स लगेंगे। पार्टी के जिला सचिव जितेंद कुमार ने कहा कि कार्यक्रम को लेकर बालगुदर में का. मिश्री साव, सावनडीह में स्वाधीनता संग्राम के शहीद झरी सिंह, सबिकपुर में महापंडित स्व. कामेश्वर पांडे तथा दामोदरपुर में स्वतंत्रता सेनानी स्व. यदुनन्दन शर्मा के नाम द्वार बनाये जाएंगे। जो संबंधित गांव के थे। बड़हिया, इंदुपुर, गंगा सराय, जैतपुर तथा सुबह 10 बजे कन्हैया कुमार का बालगुदर में स्वागत किया जाएगा। फिर वहां से बड़े काफिले के साथ कन्हैया कुमार कार्यक्रम स्थल दामोदरपुर पहुंचेंगे। समारोह में बेगूसराय, मुंगेर, जमुई एवं शेखपुरा जिला के जिला मंत्री को भी आमंत्रित किया गया है।

समारोह में रात्रि में भारतीय जन नाट्य संघ (इप्टा) द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया जएगा। बैठक में रविविलोचल वर्मा, अक्षयलाल दास, अरुण कुमार सिंह, महेश्वरी सिंह, चन्द्रशेखर, रौशन कुमार सिन्हा, बासुदेव राम, शहनाज, राजेश्वरी सिंह, मदन मोहन सिंह, मदन मोहन मुरारी आदि मौजूद थे।

X
Lakhisarai News - cpi meets to prepare for rajnandan singh39s martyrdom day
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना