सीएसओ के निर्देश पर भी नहीं हटा कजरा समपार फाटक से कचरा

Lakhisarai News - कजरा रेलवे समपार फाटक संख्या-28 ए पर सुरक्षा एवं संरक्षा को लेकर बीते 06 सितंबर 2019 को पूर्व रेलवे कोलकाता के मुख्य...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:11 AM IST
Kajra News - even on the instructions of cso the waste from the level crossing gate is not removed
कजरा रेलवे समपार फाटक संख्या-28 ए पर सुरक्षा एवं संरक्षा को लेकर बीते 06 सितंबर 2019 को पूर्व रेलवे कोलकाता के मुख्य सुरक्षा पदाधिकारी राहुल गौतम के निरीक्षण के दाैरान गेटमैन को फाटक से कचरा हटाने के अादेश पर अमल नहीं हुअा।

समपार फाटक पर कुव्यवस्था देखते ही मुख्य संरक्षा पदाधिकारी ने डीईएन प्रशांत मिश्रा को कड़ी फटकार लगाते हुए समपार फाटक के आसपास सफाई कराने कहा था। कजरा रेलवे स्टेशन के समीप पीडब्लूआई के कार्यालय के पास कचरा फेंकना है लेकिन इसे समपार फाटक पर ही फेंक दिया गया है। पीडब्लूआई पंकज कुमार ने बताया कि जल्द ही कचरा साफ कराया जाएगा। गेटमैन को रात में बिजली के भरोसे कार्य कर रहे हैं। इमरजेंसी लाइट बीते तीन माह से खराब पड़ा है। कर्मी मोबाइल जलाकर कार्य कर रहे हैं। कार्य करने के अलावे सांप-बिच्छू आदि का भी भय हमेशा बना रहता है। वहीं बीते एक सप्ताह से पंखा भी खराब है। सबसे ज्यादा परेशानी तो शौचालय की है। जबकि निरीक्षण के दौरान शौचालय निर्माण करने का निर्देश मुख्य संरक्षा पदाधिकारी द्वारा डीईएन को दिया गया था। कजरा रेलवे स्टेशन प्रबंधक रतन रजक ने कहा कि बिजली विभाग को सूचना दिया गया है जल्द ही पंखा को ठीक कराया जाएगा।

कजरा समपार फाटक के पास जमा कचरा का अंबार।

X
Kajra News - even on the instructions of cso the waste from the level crossing gate is not removed
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना