मानव श्रृंखला को लेकर बैठक आज, पंचायत प्रतिनिधि लेंगे भाग

Lakhisarai News - रामगढ़ चौक प्रखंड मुख्यालय के ई कृषि भवन में आगामी 19 जनवरी को जल जीवन हरियाली, नशा मुक्ति, बाल विवाह, दहेज उन्मूलन...

Jan 16, 2020, 09:05 AM IST
Ramgarh Chauk News - meeting on human chain today panchayat representative will participate
रामगढ़ चौक प्रखंड मुख्यालय के ई कृषि भवन में आगामी 19 जनवरी को जल जीवन हरियाली, नशा मुक्ति, बाल विवाह, दहेज उन्मूलन एवं जलवायु परिवर्तन को लेकर बीडीओ ने गुरुवार को एक बैठक बुलाई है। बैठक में प्रमुख उपप्रमुख, प्रखंड के सभी मुखिया, पंचायत समिति सदस्य, वार्ड सदस्य, डीलर व अन्य लोग भाग लेंगे।

16 जनवरी को ई कृषि भवन में प्रखंड विकास पदाधिकारी पुष्पा लकरा एवं अंचलाधिकारी सत्येंद्र कुमार सिंह की अगुवाई में बैठक आयोजित की जाएगी। बैठक में मुख्य रूप से मानव श्रृंखला में भाग लेने के लिए आम लोगों को प्रेरित करने एवं अन्य मुद्दों पर चर्चा होगी। रामगढ़ चौक में 31 किलोमीटर की लंबी मानव शृंखला बनाई जाएगी जिसमें 46 हजार 500 व्यक्ति की आवश्यकता है। बता दें कि रामगढ़ चौक प्रखंड दो जिला के सीमा के संपर्क में आता है पश्चिम से सिरारी गुमटी के पास शेखपुरा जिला एवं दक्षिण से नोनगढ़ सीमांत पर जमुई जिला का सीमा है जिसे मानव शृंखला से जोड़ना है। 46 हजार 500 लोगों के उपस्थिति के लिए रूपरेखा तैयार करने हेतु बैठक बुलाई जा रही है। मानव शृंखला में जनप्रतिनिधियों का सहयोग अति आवश्यक है उनके सहयोग के बिना मानव शृंखला सफल होना संभव नहीं दिखता है। प्रखंड विकास पदाधिकारी पुष्पा लकड़ा ने बताया कि रामगढ़ चौक प्रखंड में मानव श्रृंखला को लेकर अच्छी खासी लोगों में उत्साह देखी जा रही है और सभी जनप्रतिनिधि एवं आम लोग मानव श्रृंखला में भाग लेंगे हम अपने लक्ष्य को पूरा करेंगे।

X
Ramgarh Chauk News - meeting on human chain today panchayat representative will participate
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना