• Hindi News
  • Bihar
  • Lakhisarai
  • Lakhisarai News mokama beat medanicauki by 18 runs the winning team achieved the target by losing seven wickets
--Advertisement--

मोकामा ने 18 रन से मेदनीचौकी को हराया, विजयी टीम ने सात विकेट गंवाकर हासिल किया का लक्ष्य

Lakhisarai News - मोकामा ने मेदनीचौकी को 18 रन से हरा दिया। शनिवार को केआरके हाईस्कूल मैदान पर खेले गए साइनिंग बिहार प्रीमियम टी- 20...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 03:55 AM IST
Lakhisarai News - mokama beat medanicauki by 18 runs the winning team achieved the target by losing seven wickets
मोकामा ने मेदनीचौकी को 18 रन से हरा दिया। शनिवार को केआरके हाईस्कूल मैदान पर खेले गए साइनिंग बिहार प्रीमियम टी- 20 क्रिकेट के सातवें लीग में मोकामा ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 213 रन को विशाल स्कोर खड़ा किया। मेदनीचौकी टीम के खिलाड़ियों ने भी बेहतरीन बल्लेबाजी की मैच के अंतिम क्षणों में मुकाबला काफी दिलचस्प हो गया था। मैच में लगातार उतार चढ़ाव होता रहा। बावजूद इसके मेदनीचौकी की टीम मैच को जीतने की कामयाबी हासिल करने से 18 रन दूर रह गई। मैच के दौरान अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी रबाडा, केलिन एवं ब्रावो नाम के खिलाड़ियों ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया। मोकामा ने 16 ओवर में सात विकेट गंवा कर मेदनी चाैकी को 214 रन का लक्ष्य दिया। प्रारंभिक बल्लेबाज गगन एवं रूपेश 100 रन का पार्टनरशिप किया। गगन ने 26 गेंद पर 72 रन बनाया। इन रनों में गगन के सात छक्के एवं पांच चौके शामिल हैं।

केआरके हाईस्कूल मैदान में क्रिकेट टूर्नामेंट का हुआ था आयोजन

मोकामा के बल्लेबाज काे गेंद फेंकते मेदनीचौकी के रबाड़ा।

पांचवें विकेट की साझेदारी में बरसे रन

मेदनीचौकी ने पाचंवे विकेट की साझेदारी मेें 90 रन बना। हरिओम एवं कृष्णा के बीच तीसरे विकेट में 63 रन का पार्टनरशिप हुआ। रबाड़ा और कृष्णा के बीच पार्टनरशिप में 93 रन बना। हरिओम ने 21 गेंद पर पांच छक्के एवं चार चौकों की मदद से 47 दन बनाया। कृष्णा ने पांच छक्के एवं छह चौके जड़कर 30 गेंद पर 62 रन बनाया। रबाडा ने भी तीन छक्के जड़ा।

रबाड़ा ने तीन विकेट झटका

मेदनीचौकी टीम के गेंदबाज रबाड़ा ने बेहतरीन गेंदबाजी की। हालांकि उसके गेंद पर भी खूब चौके छक्के लगे। रबाड़ा ने तीन ओवर की गेंदबाजी में 34 रन देकर तीन विकेट लिया। अफजल ने तीन ओवर की गेंदबाजी में 38 रन दिया एवं एक विकेट लिया। बाकी गेंदबाजों की मोकामा के बल्लेबाजों ने काफी धुनाई की।

गगन मैन ऑफ द मैच एवं रबाड़ा को सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज का पुरस्कार

मैच में मोकामा के गगन को सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज एवं मेदनीचौकी के रबाडा को सर्व श्रेष्ठ गेंदबाज को पुरस्कार मिला। मोकामा के मनीष को सर्व श्रेष्ठ क्षेत्र रक्षण एवं मेदनी चौकी के कृष्णा को सर्व श्रेष्ठ बल्लेबाज का पुरस्कार दिया गया। आयोजक हेल्पिंग ह्यूमन की आकांक्षा चित्रांश एवं जदयू सेवा दल के अध्यक्ष अमरजीत ने खिलाड़ियों का पुरस्कार दिया।

X
Lakhisarai News - mokama beat medanicauki by 18 runs the winning team achieved the target by losing seven wickets
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..