• Hindi News
  • Bihar
  • Lakhisarai
  • Lakhisarai News outrageous cleaning workers shouted slogans keeping dustbins on the road nh 80 jammed for three hours

सड़क पर डस्टबीन रख आक्रोशित सफाई कर्मियों ने की नारेबाजी, एनएच 80 पर लगा तीन घंटे तक जाम

Lakhisarai News - स्थानीय राजा बाजार स्थित सुरभि कम्प्यूटर के संचालक को छापेमारी कर किया गया गिरफ्तार आरपीएफ जमालपुर थाना की...

Feb 12, 2020, 08:20 AM IST
Lakhisarai News - outrageous cleaning workers shouted slogans keeping dustbins on the road nh 80 jammed for three hours
{स्थानीय राजा बाजार स्थित सुरभि कम्प्यूटर के संचालक को छापेमारी कर किया गया गिरफ्तार

आरपीएफ जमालपुर थाना की पुलिस ने आईआरसीटीसी रेलवे टिकट बनाकर ग्राहक को बेचने के आरोप को लेकर स्थानीय राजा बाजार स्थित सुरभि कम्प्यूटर के संचालक सह सलेमपुर पश्चिमी पंचायत निवासी आनंदी शर्मा के पुत्र मृत्युंजय कुमार उर्फ मन्टू शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया। आरपीएफ जमालपुर थानाध्यक्ष सुजीत कुमार यादव ने सूर्यागढ़ा पुलिस के सहयोग से दोपहर में छापेमारी कर संचालक को दुकान से गिरफ्तार कर जमालपुर पुलिस अपने साथ ले गयी है।

आरपीएफ जलामपुर थानाध्यक्ष श्री यादव ने बताया कि रेलवे टिकट के कारोबारी पर विशेष नजर रखने का निर्देश दिया गया है। पर्सनल आईडी से दूसरे का टिकट काटना कानून के विरूद्ध है। उक्त युवक के द्वारा अपने आईडी से टिकट काटकर ग्राहकों को बेचने का कार्य करता था। जिस पर कई माह से विभाग के द्वारा नजर रखी जा रही थी। उन्होंने बताया कि प्रतिदिन युवक 2-3 टिकट अपने पर्सनल आईडी से बनाकर बेचा करता था। सूर्यगढ़ा के कई और साइबर कैफे पर नजर रखने की बात बतायी गयी है। जल्द उनको भी इस मामले में गिरफ्तार किए जाने की बात थानाध्यक्ष ने की है। इधर मामले को लेकर मंटू शर्मा पर जमालपुर थाना में मामला दर्ज किया गया है। स्थानीय बाजार में अवैध तरीके से टिकट का कारोबार कर रहे कारोबारी दहशत में है।

कर्मियों ने फूंका सीएम एवं नगर विकास मंत्री का पुतला

भास्कर न्यूज| लखीसराय

हड़ताल के 11 दिन नगर पारिषद सफाई कर्मियों ने मंगलवार को शहीद द्वार के पास एसएम एवं नगर विकास मंत्री का पुतला फंूका। सरकार के खिलाफ आवाज बुलंद की। अपनी मांगों के समर्थन में सफाईकर्मी शहर के केआरके मैदान में जुटे थे। वहां से जुलूस निकाल और सरकार के खिलाफ नारे लगाते हुए मुख्य रोड, चितरंजन रोड़ होकर शहीद द्वार पहंुचा।

सीएम और नगर विकास मंत्री के पुतले को आग के हवाले किया। बिहार राज्य स्थानीय नगर निकास कर्मचारी महासंघ के आह्वान पर नप सफाईकर्मी 2 फरवरी से से ही हड़ताल पर हैं। नगर परिषद में ठेकेदारी प्रथा बंद करने, आऊट सोर्सिंग को समाप्त करने एवं सफाई कर्मियों की सेवा स्थाई करने की मांग की जा रही है। सरकार ने लोकायुक्त के फैसले के आलोक में नप के दैनिक सफाई कर्मियों को हटा दिया है। इसके विरोध में आऊट सोर्सिंग सफाईकर्मी भी हड़ताल पर चले गए हैं। नगर प्रशासन ने हड़तालकर्मियों को वार्ता के लिए बुलाया। नप के उप सभापति प्रो. सुनील कुमार वार्ता के लिए काफी देर तक अपने कार्यालय कक्ष में बैठे रहे,लेकिन कोई भी वार्ता के लिए नहीं पहंुचे। हड़ताली कर्मियों को शाम में फिर वार्ता के लिए बुलाया गया। यूनियन नेता संजय अनुरागी एवं सुरेन्द्र मल्लिक सहित अन्य प्रतिनिधि वार्ता के लिए नगर परिषद कार्यालय पहंुचे। सभापति अरविंद पासवान ने हड़ताल को समाप्त करवाने की कोशिश की लेकिन हड़ताली कर्मी मांगे पूरी होने तक हड़ताल पर अड़े रहे। यूनियन एवं नगर परिषद के बीच वार्ता बेनतीजा रहा।

जाम के कारण बढ़ती रही परीक्षार्थियों की मुश्किलें


जाम लगने से परीक्षार्थियों की मुश्किलें बढ़ती रही। परीक्षा 9.30 से संचालित होती है। 10 मिनट पहले तक इंट्री दिए जाने का प्रावधान है। जैसे जैसे परीक्षा शुरू होने का समय निकट आ रहा था वैसे वैसे जाम में फंसे परीक्षार्थियों की परेशानी बढ़ती जा रही थी। परीक्षा के दौरान जाम को देखते हुए टैफिक प्रभारी खुद जाम को हटाने में जुटे रहे।


परीक्षा शुरू होने के 30 मिनट पहले लगा जाम

भास्कर न्यूज| लखीसराय

नो इंट्री में ट्रक घुसा और देखते ही देखते शहर में लंबा जाम लग गया। मंगलवार की सुबह लगा जाम में इंटर के परीक्षार्थी भी काफी देर तक फंसे रहे। इंटर परीक्षा शुरू होने के ठीक 30 मिनट पहले शहर में जाम लगा। जाम को हटाने के लिए टैफिक प्रभारी को काफी देर तक कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। हरियाणा के पानीपत से कंबल लोडेड ट्रक रात में लखीसराय पहुंचा था, लेकिन जगह नहीं मिलने से चालक ने ट्रक सड़क पर लगा दिया।

छिड़काव में दवा की मात्रा ज्यादा न हो

छिड़काव में दवा की मात्रा कम हो तो कोई बात नहीं, पर ज्यादा हरगिज नहीं डालें। अन्यथा सारे फल खराब हो सकते हैं। जब आम टिकोले आकार का दिखने लगे तो नियमित रूप से उसकी हल्की सिंचाई करें। फल टूटने के बाद पेड़ के मुख्य तने से करीब एक मीटर की दूरी पर छोटा गोल घेरा (गड्ढा) बनाकर उसमें एक किग्रा यूरिया, एक किग्रा पोटाश, एक किग्रा सिंगल सुपर फास्फेट व सौ ग्राम बोरेक्स मिलाकर मिट्टी में दबाकर हल्की सिंचाई कर दें।

मैट्रिक परीक्षा को ले डीईओ केन्द्राधीक्षकों की हुई बैठक

भास्कर न्यूज| लखीसराय

17 से जिले के 18 केन्द्रों पर मैट्रिक की परीक्षा शुरू होगी। परीक्षा के सफल संचालन को लेकर डीइओ कार्यालय के केन्द्राधीक्षकों के साथ समीक्षा बैठक की गई। बैठक में डीइओ सुनरयना कुमारी ने केन्द्राधीक्षकों से परीक्षा की तैयारी के संबंध में जानकारी ली। परीक्षार्थियों की तुलना में आवश्यक बेंच- डेस्क या बिहार विद्या परीक्षा समिति के गाईड लाइन में कहां कमी है इसकी समीक्षा की। बैठक में मौजूद केन्द्राधीक्षकों से तैयारी के संबंध में प्रतिवेदन भी लिया गया। 17 फरवरी से जिला मुख्यालय के 14 केन्द्र सहित सूर्यगढ़ा एवं बड़हिया को भी परीक्षा केन्द्र बनाया गया है। कुल चार आदर्श केन्द्र बनाएं गए है। इस केन्द्र पर सिर्फ बालिकाएं परीक्षा देंगी। परीक्षा में कुल 18758 परीक्षार्थी दो पालियों में शामिल होंगे। पहली पाली में 5058 बालक एवं 4635 बालिका और दूसरी पाली में 4950 बालक एवं 4210 बालिका परीक्षार्थी सभी 18 केन्द्रों पार शामिल होंगे।

पैक्स चुनाव की तैयारी पूरी, आज डाले जाऐंगे वोट

लखीसराय| जिले के हलसी प्रखंड के प्रतापपुर पैक्स में बुधवार को वोट डाले जाऐंगे। पैक्स चुनाव को लेकर सारी प्रशासनिक तैयारियां पूरी कर ली गई है। बुधवार को वोट डालने के बाद शाम में मतगणना का कार्य संपन्न कराया जाएगा। जिला सहकारिता पदाधिकारी मनोज कुमार शर्मा ने बताया कि जिले के एकमात्र प्रतापपुर पैक्स में बुधवार को मतदान और मतगणना की प्रक्रिया अपनाई जाएगी। उन्होंने बताया कि पांच मतदान केन्द्रों पर 3250 मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे। चुनाव मैदान में अध्यक्ष पद के लिए छह प्रत्याशी अपना भाग्य आजमा रहे हैं।

हत्या मामले में तीन लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज

सूर्यगढ़ा| रविवार की देर रात मेदनीचौकी थाना क्षेत्र के खावा चन्द्रटोला गांव निवासी उचित महतो के 30 वर्षीय पुत्र धर्मेन्द्र महतो की निर्मम हत्या के मामले में तीन लोगों के विरूद्ध मेदनीचौकी थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी है। मृतक की प|ी ललिता देवी के द्वारा दर्ज प्राथमिकी के अनुसार गांव के ही राजे महतो के पुत्र बबलू कुमार,सेठो महतो के पुत्र रामभज्जु बिन्द के अलावे शराब माफिया सुरेन्द्र महतो की भी संलिप्तता होने की बात कही गयी है। मेदनीचौकी थानाध्यक्ष मुकेश कुमार वर्मा ने बताया कि आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है। जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इधर क्षेत्र के लोगों में खावा पंचायत की मुखिया नीता देवी, उपमुखिया रंजीत साह सहित अन्य ने तबादले की मांग की है।

ई टिकटों का दलाल दीपक हुआ गिरफ्तार

लखीसराय| ई टिकट की दलाली करने वाले पे फोन संचालक को आरपीएफ ने गिरफ्तार कर लिया है। मंगलवार को नया बाजार स्थित शीतला माता गली में महालक्ष्मी पे फोन में छापामार कर संचालक दीपक डालमिया को गिरफ्तार किया है। किऊल के आरपीएफ इंस्पेक्टर पांक कुमार गुप्ता ने बताया कि दीपक डालमियां पर्सनल आईडी पर टिकटों की बुकिंग करता था। आरपीएफ को सूचना मिलने के बाद इसकी रेकी गई। इंस्पेक्टर ने बताया कि आईआरसीटीसी की आईडी की जगह वह पर्सनल आईडी पर टिकटों की बुकिंग का धंधा करता था।

परीक्षा देने जा रही छात्रा सड़क दुर्घटना में जख्मी

भास्कर न्यूज| सूर्यगढ़ा

इंटरमीडिएट परीक्षा में शामिल होने आ रही एक छात्रा अज्ञात वाहन के चपेट में आने से जख्मी हो गयी जिसको सूर्यगढ़ा पीएचसी लाया गया जहां समुचित उपचार के बाद छात्रा परीक्षा में शामिल हुई। जख्मी छात्रा की पहचान थाना क्षेत्र के रतनुपुर गांव निवासी दयानंद महतो की पुत्री नेहा कुमारी के रूप में किया गया। जानकारी के अनुसार छात्रा पब्लिक हाई स्कूल में परीक्षा देने जा रही थी कि पब्लिक हाई स्कूल के सामने रोड पार करने के दौरान अज्ञात वाहन के चपेट में आ गयी जिससे पैर में फ्रेक्चर हो गया।

सड़क दुर्घटना में कार सवार तीन लोग जख्मी

बड़हिया | मंगलवार को थाना क्षेत्र के दरियापुर एनएच 80 मुसहरी टोला के समीप एक कार पर सवार तीन लोग सड़क दुर्घटना में घायल हो गये। घटना दोपहर 11 बजे की है। देवघर से वापस लौट रहे एक कार सवार युवक दरियापुर एनएच 80 के पास कार के आगे जा रही एक गाड़ी बच्चे को बचाने के क्रम में अचानक ब्रेक लिया जिसके बाद पीछे वाले कार चालक ने आगे वाले गाड़ी में टक्कर मार दिया। दुर्घटना में कार पर सवार एक महिला पुरुष व एक बच्ची घायल हो गये । तीनों ने अस्पताल में इलाज करवा कर पुनः अपने घर के ओर लौट गए।

दोनों पाली की परीक्षाओं में 22 छात्राएं अनुपस्थित

भास्कर न्यूज| बड़हिया

बिहार विद्यालय परीक्षा समिति द्वारा आयोजित इंटरमीडिएट परीक्षा के 8वें दिन मंगलवार को बड़हिया प्रखंड में दो सेंटर उच्च विद्यालय बड़हिया व बीएनएम कॉलेज बड़हिया में शांतिपूर्ण माहौल में परीक्षा सम्पन्न हुई।

प्रथम पाली में हिंदी व दूसरी पाली में दर्शनशास्त्र विषय की परीक्षा हुई। उच्च विद्यालय बड़हिया के केन्द्राधीक्षक डॉ. किरण कुमारी ने बताया कि पहली पाली में हिंदी की परीक्षा हुई जिसमे 284 में 277 छात्रा उपस्थित हुई एवं 7 छात्रा अनुपस्थित रही। दूसरी पाली में दर्शनशास्त्र की परीक्षा में कुल 3छात्रा उपस्थित रही। इस दौरान परीक्षा केंद्र पर नोडल पदाधिकारी राधारमण प्रसाद ने परीक्षा का जायजा लिया। वहीं दूसरे केंद्र बीएनएम कॉलेज बड़हिया केन्द्राधीक्षक डॉ.आशुतोष कुमार ने बताया कि प्रथम पाली में 577 में 564 छात्रा उपस्थित एवं 13 छात्रा अनुपस्थिति रही। दूसरी पाली की परीक्षा में 43 में 41 छात्रा उपस्थित हुई एवं 2 छात्रा अनुपस्थित रही।

चाेरी पर लगाम के लिए रात्रि पेट्रोलिंग को बढ़ाने का निर्देश

भास्कर न्यूज| लखीसराय

मंगलवार को एसडीपीओ रंजन कुमार की अध्यक्षता में हुई बैठक में उन्होंने चोरी की घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए रात्रि पेट्रोलिंग बढ़ाने का निर्देश दिया। एसडीपीओ रंजन कुमार ने जिले में लगातार बढ़ रही चोरी की घटना पर चिंता व्यक्त करते हुए सभी थानाध्यक्षों को रात्रि पेट्रोलिंग में विशेष रूप से ध्यान देने का निर्देश दिया है। उन्होंने नियमित रात्रि पेट्रोलिंग कराने के साथ ही संदिग्धों पर नजर रखने का निर्देश दिया है। सभी थानेदारों को निर्देश देते हुये कहा की थाना में लंबित पड़े कांड का जल्द निष्पादन करें तथा रात्रि गश्ती बढ़ाएं। बैठक में उपस्थित सभी थानाध्यक्षों व ओपीध्यक्षों को एसडीपीओ ने शिवरात्रि एवं मैट्रिक परीक्षा के मद्देनजर चोरी की घटनाओं को रोकने हेतु अलर्ट किया।

इसके लिए दिवा व रात्रि गश्ती को तेज करने को भी कहा गया. साथ ही आपराधिक व असामाजिक तत्वों की गतिविधि पर पैनी नजर रखते हुए प्रत्येक दिन जगह बदल-बदल कर बाइक चेकिंग अभियान भी चलाने को कहा गया। त्योहारों के मद्देनजर सभी बैंक परिसर एवं ईद-गिर्द बेवजह घूमने वाले संदिग्ध लोगों पर भी पैनी नजर रखने का निर्देश एसडीपीओ ने दिया।

छापेमारी कर फरार वारंटी को किया गिरफ्तार

बड़हिया| चोरी की वारदातों को लेकर बड़हिया पुलिस ने छापेमारी व गश्ती अभियान तेज कर दी है। पुलिस ने सोमवार की देर रात एक फरारी वारंटी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बड़हिया थानाध्यक्ष डीके पांडेय ने बताया कि क्षेत्र में बढ़ रही चोरी की घटनाओं को लेकर सोमवार की देर रात्रि गश्ती के क्रम में जगदम्बा स्थान रोड में एक गली से फ़रार वारंटी को गिरफ्तार किया है। फरार वारंटी विकास झा उर्फ रिंकू झा बड़हिया इंद्र टोला का निवासी है। गिरफ्तार युवक पूर्व में सेंधमारी के मामले में जेल भी गया था। लखीसराय व्यवहार न्यायालय से एक मामले में पिछले 03 साल से फरार था।

सुमित कुमार आंनद पुनः बने सूर्यगढ़ा के अंचलाधिकारी, संभाला पदभार

भास्कर न्यूज| सूर्यगढ़ा

सूर्यगढ़ा अंचलाधिकारी के रूप में सुमित कुमार आनंद ने एक बार फिर पदभार संभाला। प्रभारी सीओ ने सुमित कुमार आनंद को
पदभार सौंपा।

वे पूर्व में सूर्यगढ़ा में ही सीओ के रूप में कार्यरत थे लेकिन उनका स्थानांतरण पूर्णिया कर दिया गया था। जिसके बाद से सूर्यागढ़ा अंचल का प्रभार पिपरिया सीओ नीरज कुमार संभाल रहे थे। सीओ के दो प्रखंड में प्रभार होने के कारण निरंतर अंचल कार्यालय से अनुपस्थित रहते थे। 28 पंचायतों के सवा तीन लाख की आबादी वाले क्षेत्र के लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा था। एलपीसी, दाखिल खारिज,जाति प्रमाण पत्र सहित अन्य कार्य धीमी हो गयी थी। प्रभारी सीओ होने के कारण विगत 03 माह से सूर्यगढ़ा थाना में जनता दरबार का आयोजन नहीं किया गया।

फल टूटने की समस्या हो तो नेफ्थलिन का करें छिड़काव

भास्कर न्यूज़ | चानन

आम के मंजर के एक हजार फूल में दो फूल ही फल बन पाते हैं। यही आम का औसत उत्पादन कहा जाता है क्योंकि जिस फूल में नर और मादा साथ हो, वही फल में बदल पाता है। अगर मंजर का दस से पंद्रह फीसदी भी फल लग जाये तो पेड़ उसके भार से टूट जायेगा। यह नैसर्गिक है।

हालांकि मंजर आने के पहले अगर पेड़ का उपचार करें तो कुछ वृद्धि हो सकती है। यह बातें कृषि समन्वयक रंजीत कुमार ने बताया। उन्होंने कहा कि मंजर आने के पहले पेड़ पर डायमेथोएट की एक मिली, कॉपर ऑक्सीक्लोराइड तीन ग्राम व स्टेप्टोसाइक्लिन आधा ग्राम प्रति लीटर पानी में मिलाकर छिड़काव करें। इसके एक हफ्ता बाद घुलनशील सल्फर दो ग्राम प्रति लीटर पानी में मिलाकर छिड़काव करें। इससे कीड़े नहीं लगेंगे और फफूंद जनित बीमारियों से भी राहत मिलेगी। यदि आम का मंजर अथवा फल टूटने की समस्या अधिक हो तो पेड़ पर आम जब मटर के आकार का हो जाये तब नेफ्थालिन एसिटिक एसिड एक मिली प्रति साढ़े चार लीटर पानी में मिलाकर छिड़काव करें।

पुलिस ने छापेमारी कर दुकान से रेलवे टिकट दलाल को किया गिरफ्तार

वेतन नहीं मिलने एवं सफाई कार्य से हटाए जाने के विरोध में नौ दिनों से कर्मियों की जारी है हड़ताल

भास्कर न्यूज| बड़हिया

चार माह से वेतन भुगतान लंबित रहने एवं सफाई कार्य से हटाए जाने के विरोध में नौ दिनों से हड़ताल पर डटे नगर पंचायत के सफाई कर्मियों ने मंगलवार को सड़क जाम कर एनएच 80 पर आवागमन ठप कर दिया। दर्जनों की संख्या में सफाई कर्मियों ने एनएच 80 पर बाईपास मोड़ के निकट सड़क पर डस्टबीन को रख सड़क जाम कर दिया। इस दौरान सफाई कर्मचारियों ने नगर पंचायत के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। जाम के कारण दोनों अोर दर्जनों की संख्या में वाहन जाम में फंसे रहे। आम लोगों को भी परेशानी का सामना करना पड़ा। एसडीओ मुरली प्रसाद सिंह व एसडीपीओ रंजन कुमार जाम स्थल पर पहुंचकर सफाई कर्मियों को बकाये वेतन को बुधवार तक भुगतान कराने के आश्वासन पर जाम समाप्त हुआ। इस दौरान एक बजे से चार बजे तक तीन घंटे तक सड़क जाम रहा।

सफाई कर्मियों से एनजीओ के अधीन कार्य कराने, चार माह से वेतन नहीं देने सहित अन्य मांगों को लेकर नगर पंचायत के सफाई कर्मी नौ दिनों से हड़ताल पर डटे है। हड़ताल समाप्त कराने के लिए किसी अधिकारी द्वारा पहल नहीं किए जाने से आक्रोशित सफाई कर्मियों ने सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन किया। सफाई कर्मियों का कहना था कि नौ दिनों से नगर पंचायत के मुख्य गेट पर धरने पर बैठे हुए है। लेकिन आज तक कोई भी अधिकारी व नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी मिलने नहीं आये।

हादसा

इंटर परीक्षा

केआरके हाई स्कूल मैदान से निकला जुलूस, सरकार के खिलाफ लगाए नारे, किया प्रदर्शन

जाम में स्कूली वाहन व शव वाहन भी फंसे रहे

सफाई कर्मियों के सड़क जाम के दौरान जाम में स्कूली वाहन व शव वाहन भी फंसे रहे। इन वाहनों को निकालने के लिए लोगों ने प्रदर्शन कर रहे सफाई कर्मियों से बात की लेकिन जाम पर डटे रहे। जानकारी मिलने पर बड़हिया बीडीओ, सीओ एवं थानाध्यक्ष मौके पर पहुंच कर समझाने का प्रयास किया लेकिन मांग पर अड़े रहे। उसके बाद बीडीओ ने डीएम को इसकी जानकारी दी।

नो इंट्री में 16 चक्का वाले ट्रक के घुसने से लगा शहर में जाम, स्थिति सामान्य करने में हुई परेशानी

नगर परिषद में ठेकेदारी प्रथा बंद करने, आऊट सोर्सिंग को समाप्त करने एवं सफाई कर्मियों की सेवा स्थाई करने की मांग

17 से जिले के 18 केन्द्रों पर शुरू होगी परीक्षा

जाम में फंसे स्कूल वाहन व अन्य वाहन।

प्रभार लेने के बाद सीओ सुमित कुमार आनंद।

मुख्यमंत्री एवं नगर विकास मंत्री का पुतला दहन करते सफाईकर्मी।

शहर में लगा जाम को हटाती पुलिस।

लखीसराय मेें मंजर लगा हुआ आम का पेड़।

**

समाधान }छिड़काव से कीड़े नहीं लगेंगे और फफूंद जनित बीमारियों से भी पेड़ों को मिलेगी राहत

Lakhisarai News - outrageous cleaning workers shouted slogans keeping dustbins on the road nh 80 jammed for three hours
Lakhisarai News - outrageous cleaning workers shouted slogans keeping dustbins on the road nh 80 jammed for three hours
Lakhisarai News - outrageous cleaning workers shouted slogans keeping dustbins on the road nh 80 jammed for three hours
Lakhisarai News - outrageous cleaning workers shouted slogans keeping dustbins on the road nh 80 jammed for three hours
Lakhisarai News - outrageous cleaning workers shouted slogans keeping dustbins on the road nh 80 jammed for three hours
X
Lakhisarai News - outrageous cleaning workers shouted slogans keeping dustbins on the road nh 80 jammed for three hours
Lakhisarai News - outrageous cleaning workers shouted slogans keeping dustbins on the road nh 80 jammed for three hours
Lakhisarai News - outrageous cleaning workers shouted slogans keeping dustbins on the road nh 80 jammed for three hours
Lakhisarai News - outrageous cleaning workers shouted slogans keeping dustbins on the road nh 80 jammed for three hours
Lakhisarai News - outrageous cleaning workers shouted slogans keeping dustbins on the road nh 80 jammed for three hours
Lakhisarai News - outrageous cleaning workers shouted slogans keeping dustbins on the road nh 80 jammed for three hours

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना