महागठबंधन 13 नवंबर को निकालेगी विरोध मार्च

Lakhisarai News - रविवार को रालोसपा कार्यालय में महागठबंधन एवं वामदलों की संयुक्त बैठक राजद विधायक प्रह्लाद यादव की अध्यक्षता में...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 08:15 AM IST
Lakhisarai News - protest march will be held on 13 november
रविवार को रालोसपा कार्यालय में महागठबंधन एवं वामदलों की संयुक्त बैठक राजद विधायक प्रह्लाद यादव की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक का संचालन रालोसपा के प्रदेश महासचिव विनोद कुशवाहा ने किया। बैठक को संबोधित करते हुए सूर्यगढ़ा के राजद विधायक प्रह्लाद यादव ने राज्य सरकार के प्रति रोष व्यक्त किया। कहा कि राज्य में भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, शिक्षा एवं स्वास्थ्य की स्थिति बिगड़ती जा रही है। राज्य में कानून व्यवस्था बहुत खराब हो गया है।

उन्होंने कहा कि सरकार को इस दिशा में ध्यान दिलाने के लिए 13 नवंबर को विरोध मार्च निकाली जाएगी। विरोध मार्च में महागठबंधन के सभी दल एवं वाम दलों के लोग शामिल रहेंगे। विरोध मार्च 13 नवंबर को केआरके मैदान से जिला मुख्यालय पंहुच कर सरकार की नीति के विरोध में जिलाधिकारी को ज्ञापन देंगे। रालोसपा के प्रदेश महासचिव विनोद कुशवाहा ने कहा कि पूरा महागठबंधन सरकार की नीतियों के खिलाफ पूरी तरह से एकजुट है। बैठक में किशोरी प्रसाद महतो, भगवान यादव, राजू गुप्ता, अरविंद कुमार, धर्मेन्द्र केवट, राजकुमार कुशवाहा, मोती साव, महेश सिंह,वरिष्ठ नेता अमरेश कुमार अनीश मधेश्वर प्रसाद सिंह,शत्रुघ्न प्रसाद सिंह, मो. मुस्ताफा, सुविन्द कुमार शर्मा, पंकज कुमार, गौतम बिन्द, जयप्रकाश सिन्हा, लीला देवी,लक्ष्मण साव आदि शामिल थे।

X
Lakhisarai News - protest march will be held on 13 november
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना