पाैराणिक मंदिर के अंदर अाैर बाहरी भाग में दिया जा रहा है भव्य स्वरूप

Lakhisarai News - बड़हिया नगर क्षेत्र स्थित बड़हिया का ऐतिहासिक और पौराणिक व लोगों का आस्था का केंद्र श्रीनागवती स्थान मन्दिर का...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:55 AM IST
Lakhisarai News - the grand form is being given inside the sacramental temple and in the outer part
बड़हिया नगर क्षेत्र स्थित बड़हिया का ऐतिहासिक और पौराणिक व लोगों का आस्था का केंद्र श्रीनागवती स्थान मन्दिर का पुननिर्माण जोर-शोर से शुरू किया गया है। नागवती स्थान मन्दिर समिति के शम्भू सिंह ने कहा कि मंदिर पाैराणिक है। वहीं मनोज कुमार ने कहा कि मंदिर में काफी संख्या में भक्त अाते हैं।

शिवलिंग को छोड़कर मंदिर को एक नया स्वरूप दिया जा रहा है। शिव भक्तों को शांत वातावरण में पूजा आराधना का अवसर प्राप्त होगा। गुरुवार को नागवती स्थान मन्दिर को पुननिर्माण को लेकर श्रीराम बिहारी शरण न्यास परिषद के द्वारा मन्दिर के सदस्य को 01 लाख 51 हजार रुपये का चेक दिया। न्यास परिषद के सचिव ने बताया कि मंदिर पुर्निर्माण समिति के सदस्यों की मांग पर न्यास परिषद के अध्यक्ष अविनाशचन्द्र शर्मा एव सदस्य नवीन प्रसाद सिंह,रामप्रवेश सिंह, अनिल सिंह, मुकेश कुमार के सर्वसम्मति से निर्णय लेने के बाद गुरुवार को न्यास परिषद के सदस्यों ने नागवती स्थान मंदिर पहुंच कर मन्दिर पुरनिर्माण के लिए सदस्यों को समारोह पूर्वक चेक प्रदान किया। मौके पर न्यास परिषद के सचिव अंजनी कुमार सिंह, सदस्य रामप्रवेश कुमार, अनिल कुमार, मुकेश कुमार, नवीन प्रसाद सिंह, मंदिर परिसर के पुनर्निर्माण के सदस्य शम्भू सिंह, सुरेन्द्र सिंह, गन्नी सिंह, मनोज कुमार सहित दर्जनों लोगों उपस्थित थे।

श्रीराम बिहारी शरण न्यास परिषद् के सदस्य द्वारा चेक प्रदान करते।

राज सभा सदस्य आरसीपी सिंह को अंग वस्त्र देकर किया स्वागत

रामगढ़ चौक| रामगढ़ चौक प्रखंड के लखीसराय-शेखपुरा पथ पर एक होटल पर तारापुर जाने के क्रममें कार्यकर्ताओं ने अंग वस्त्र देकर स्वागत किया। सांसद सड़क मार्ग से पटना से आ रहे थे एवं तारापुर की पूर्व विधायक नीता चौधरी के श्राद्ध में भाग लेने उनके पैतृक गांव कमरगामा जा रहे थे। इसी दौरान जदयू के कार्यकर्ताओं ने लखीसराय- शेखपुरा पथ पर एक होटल पर फूलमाला पहनाकर एवं अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया। सांसद को जिला जदयू अध्यक्ष रामानंद मंडल, प्रखंड अध्यक्ष राजकुमार महतो, ग्राम पंचायत औरे के मुखिया राजीव कुमार सिंह, जिला जदयू कार्यकारिणी के सदस्य भाषो यादव, जदयू नेता योगेंद्र मंडल, मुखिया प्रतिनिधि पारो यादव, राहुल कुमार, मटुकनाथ सिंह, रामप्रवेश कुमार, हरेराम महतो, हलसी के जदयू प्रखंड अध्यक्ष राजीव कुमार आदि दर्जनों जदयू कार्यकर्ता ने सांसद को अंग वस्त्र देकर व फूलमाला पहनाकर सम्मानित किया।

X
Lakhisarai News - the grand form is being given inside the sacramental temple and in the outer part
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना