ताला तोड़ आठ बोरा चावल व सरसों तेल आदि की चोरी

Lakhisarai News - आदर्श मध्य विद्यालय वलीपुर में अज्ञात चोरों ने विद्यालय का ताला तोड़कर एक कमरे मेे रखा हुआ एमडीएम योजना के...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 09:46 AM IST
Piparia News - theft of eight bags of rice and mustard oil etc
आदर्श मध्य विद्यालय वलीपुर में अज्ञात चोरों ने विद्यालय का ताला तोड़कर एक कमरे मेे रखा हुआ एमडीएम योजना के सामग्रियों को चुराकर ले भागा है। प्रभारी प्रधानाध्यापिका गायत्री देवी ने इस घटना के संबंध में पिपरिया थाना को एक आवेदन पत्र दिया है।

पत्र में कहा गया कि अज्ञात चोरों ने विद्यालय के एक कमरे का ताला तोड़कर एमडीएम योजना का आठ बोरा चावल, 15 लीटर सरसों का तेल और तीस किलो चना को उठाकर यहां से ले भागा है। जबकि इसी कमरे में गैस से भरे हुआ सिलेंडर दाल और अन्य सामान को वहीं छोड़ दिया है। प्रधानाध्यापक संजय कुमार सिंह घटना के दिन अवकाश पर थे। उन्होंने कहा कि विद्यालय की तत्काल प्रभारी प्रधानाध्यापिका गायत्री देवी थी। प्रधानाध्यापक ने कहा िक इस विद्यालय में चोरों ने कई बार चोरी हुर्इ है। विद्यालय की चाबी गांव के दुर्गा पूजा समिति, आंगनबाड़ी सेविका, प्रधानाध्यापक और गांव के एक दबंग व्यक्ति के यहां रहता है। प्रभारी ने घटना के संबंध में चोरों के खिलाफ आवेदन पिपरिया थाना में दिया।

X
Piparia News - theft of eight bags of rice and mustard oil etc
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना