अर्धनिर्मित हथियार के साथ दो गिरफ्तार

Lakhisarai News - मेदनीचौकी पुलिस ने डीआईजी मनु महाराज के निर्देश पर छापेमारी कर आधा दर्जन अर्धनिर्मित पिस्टल और देशी कट्टा के साथ...

Oct 13, 2019, 08:05 AM IST
मेदनीचौकी पुलिस ने डीआईजी मनु महाराज के निर्देश पर छापेमारी कर आधा दर्जन अर्धनिर्मित पिस्टल और देशी कट्टा के साथ दो हथियार तस्कर को गिरफ्तार किया है। एसपी सुशील कुमार ने शनिवार को कार्यालय कक्ष में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि डीआईजी ने मुंगेर और मेदनीचौकी थाना की पुलिस टीम गठित की।

उसके बाद मेदनीचौकी थाना क्षेत्र के ऋषि पहाड़पुर गांव में विद्यानन्द सिंह के घर छापेमारी कर आधा दर्जन अर्धनिर्मित पिस्टल और एक देशी कट्टा बरामद किया। विद्यानन्द सिंह के निशानदेही पर कासिम बाजार थाना क्षेत्र के चुआ बाग से हथियार सप्लायर राजेन्द्र चौधरी को गिरफ्तार किया गया। बताया कि ऋषि पहाड़पुर गांव में अवैध तरीके से हथियार बनाने एवं वहां से सप्लाई किए जाने का धंधा चल रहा था। इसमें मुंगेर के तस्कर एवं कारीगरों की संलिप्तता थी। बताया कि मिनी गन फैक्ट्री संचालक ऋषि पहाड़पुर निवासी स्व. ब्रह्मदेव सिंह के पुत्र विद्यानंद सिंह उर्फ विदो सिंह की गिरफ्तारी के बाद उसकी निशानदेही पर मुंगेर में छापामारी कर हथियार बनाने वाले कारीगर कासिम बाजार थाना क्षेत्र के चुआबाग निवासी राजेंद्र चौधरी उर्फ राजू चौधरी को गिरफ्तार किया गया। जबकि पहाड़पुर स्थित मिनी गन फैक्ट्री संचालन में सहयोग करने वाले एक अन्य अपराधी कासिम बाजार थाना क्षेत्र के पुरानीगंज निवासी कपिलदेव शर्मा के पुत्र दीपक कुमार अंधेरे का लाभ उठाकर भागने में सफल रहा।

जानकारी देते एसपी सुशील कुमार एवं गिरफ्तार अपराधी।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना