बाइक और स्कॉर्पियो की टक्कर में दो युवक जख्मी

Lakhisarai News - बड़हिया थाना क्षेत्र के गंगासराय हनुमान मंदिर के निकट एनएच-80 पर शुक्रवार की शाम सड़क दुर्घटना में एक बाइक और...

Feb 15, 2020, 08:25 AM IST

बड़हिया थाना क्षेत्र के गंगासराय हनुमान मंदिर के निकट एनएच-80 पर शुक्रवार की शाम सड़क दुर्घटना में एक बाइक और स्कॉर्पियों की टक्कर हो गई जिसमें बाइक पर सवार दो युवक घायल हो गए। घायलों में से एक युवक गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है। मौके पर मौजूद ग्रामीणों के द्वारा दोनों घायल युवकों को बड़हिया स्थित रेफरल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। घायलों की पहचान बरौनी जिला के बागराहाडीह निवासी देल्ही पब्लिक स्कूल के सामने राज कुमार पिता स्व. रामचन्द्र दास, मिथुन कुमार पिता स्व. रामप्रकाश के रूप में हुई है। इसमें मिथुन कुमार गंभीर रूप से घायल है। जानकारी के मुताबिक दोनों युवक एक ही बाइक पर घर से लखीसराय जा रहा था। इस बीच गंगासराय हनुमान मंदिर के पास लखीसराय की ओर से आ रही तेज रफ्तार स्काॅर्पियो ने जोरदार टक्कर मार दिया जिससे बाइक सहित दोनो युवक दूर जाकर गिरे और जख्मी हो गए। वहीं शुक्रवार को एसपी आवास के पास दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर में सीमेंट कंपनी के प्रतिनिधि बेगूसराय निवासी राम कुमार सिंह जख्मी हो गए।

सेल टैक्स के विवाद के निपटारा को लेकर शिविर

लखीसराय | शनिवार को नया बाजार धर्मशाला में सुबह 10:00 से शाम 5:00 बजे तक सेल टैक्स विभाग की ओर से व्यवसायियों के लिए शिविर लगेगा। जिसमें तात्कालिक छूट प्राप्त कर बकाया से मुक्ति पाया जा सकेगा। शिविर में सेल टैक्स विभाग के अधिकारी अाैर विभाग के अधिवक्ता उपस्थित रहेंगे। शहर के व्यवसायियों से शिविर में पहुंचकर सेल टैक्स से संबंधित विवाद का निपटारा करने की अपील की है। लखीसराय चैंबर ऑफ कॉमर्स के महासचिव सुबीन कुमार वर्मा ने व्यापारियाें से अधिक संख्या में अाकर लाभ उठाने की अपील की है। लखीसराय चैंबर ऑफ कॉमर्स व्यवसायियों की सुविधा के लिए सेल टैक्स विभाग से नया बाजार धर्मशाला में शिविर लगाने की मांग की है। लखीसराय चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष रामचंद्र प्रसाद कार्यक्रम के लिए व्यापारियों से शिविर में भाग लेने की अपील की।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना