• Hindi News
  • National
  • Surajgarha News Value Of Extended District By Winning 2 Gold 4 Silver In Taekwondo

ताईक्वांडो में 2 गोल्ड, 4 सिल्वर जीतकर बढ़ाया जिले का मान

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मंुगेर में शुक्रवार को हुए आयोजित तीन दिवसीय 31 वां राज्य स्तरीय ताईक्वांडो प्रतियोगिता में लखीसराय जिले के ताइक्वांडो क्लब के खिलाड़ियों ने उम्मीद से ज्यादा बेहतर प्रदर्शन करते हुए 2 गोल्ड, 4 सिलवर, 4 ब्राउन्ज जीतकर अपने सफल अभियान की शुरूआत की। जिसमें बालिका वर्ग में सीनियर वेट कैटेगरी में 62 केजी में सूर्य गढ़ा प्रखंड की लक्ष्मी कुमारी ने लगातार अपने प्रतिविधियों को हराते हुए गोल्ड हासिल की। वहीं दूसरी ओर लखीसराय की सब जूनियर बालिका वर्ग की अमिषा पटेल ने भी बेहतर प्रदर्शन कर गोल्ड हासिल किया जबकि सीनियर वेट कैटेगरी 57केजी में रिचा राज,बालक वर्ग में सीनियर वेट कैटेगरी 58 केजी में सूर्य गढ़ा के कुंदन कुमार ने सिल्वर हासिल किया।

इधर सब जूनियर बालक वर्ग में सिद्वार्थ राज ने अपने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए लगातार 5 फाईट जीतकर सिल्वर पर कब्जा जमाया जबकि सीनियर बालक वर्ग में 63 केजी में रवि कुमार ने ब्राउन्ज जीता।

संघ के सचिव नवल किशोर नवल एंव कोच अमित सिंह राजपूत ने अपने खिलाडियों के प्रदर्शन पर संतोष व्यक्त करते हुए कहा कि क्षेत्र के खिलाड़ियों ने उम्मीद से ज्यादा अच्छा प्रदर्शन किया है तथा आगे और बेहतर प्रदर्शन करने की उम्मीद जताया साथ ही साथ उन्होंने खिलाड़ियों को जीत की शुभकामना दी।

जीते हुए मेडल के साथ ताइक्वांडों खिलाड़ी।

खबरें और भी हैं...