‘राज्य सरकार की नीतियों से आमजन को अवगत कराएं जदयू कार्यकर्ता’

Madhepura News - जदयू के सिंहेश्वर विधानसभा क्षेत्र के बूथ स्तर के अध्यक्ष, सचिव और कार्यकारिणी सदस्यों की 17 फरवरी को होने वाले...

Feb 15, 2020, 08:25 AM IST

जदयू के सिंहेश्वर विधानसभा क्षेत्र के बूथ स्तर के अध्यक्ष, सचिव और कार्यकारिणी सदस्यों की 17 फरवरी को होने वाले प्रशिक्षण की तैयारी जोरों पर है। शुक्रवार को रानीपट्टी सुखासन पंचायत स्थित कला मंच पर जदयू पंचायत अध्यक्ष सुबंधु दास की अध्यक्षता में बैठक हुई।

इस दौरान पंचायत अध्यक्ष ने सभी पार्टी कार्यकर्ताओं से एनपी इंटर कॉलेज कुमारखंड में आयोजित होने वाले प्रशिक्षण कार्यक्रम के दौरान बूथ स्तर के अध्यक्ष, सचिव और कार्यकारिणी सदस्यों से भाग लेने की अपील की। मौके पर उन्होंने कहा कि इस प्रशिक्षण कार्यक्रम में भाग लेकर सभी बूथ स्तर के पार्टी कार्यकर्ता और पदाधिकारी पार्टी के राज्य और राष्ट्रीय नेतृत्व के दिशा- निर्देश को जानेंगे और आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारी में जुट जाएंगे। बैठक के दौरान सरकार द्वारा चलाई जा रही जल- जीवन- हरियाली मिशन कार्यक्रम को लेकर विस्तार पूर्वक चर्चा की गई। इस अवसर पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने पंचायत के सभी वार्डों में ठेकेदार द्वारा किए जा रहे कार्यों में मनमानी करने और समय पर काम को चालू नहीं करने पर भी चर्चा की गई। बैठक में पार्टी के दिशा- निर्देश का पालन करने और एकजुटता का प्रदर्शन करते हुए सरकार की योजनाओं को आम लोगों तक पहुंचाने का निर्णय लिया गया। मौके पर मुखिया कुसुम लाल रजक, संतोष कुमार, रणधीर कुमार, अनिल ऋषिदेव, रमेश ऋषिदेव, योगी ऋषिदेव, महीउद्दीन, राजेश कुमार, राजकुमार दास, शंभू ठाकुर, फिरोज आलम, जितेंद्र कुमार शंभू ऋषिदेव, प्रमोद राम सहित अन्य पार्टी कार्यकर्ता मौजूद थे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना