‘उदाकिशुनगंज बने पुलिस जिला, नीलम को मिले सुरक्षा’

Madhepura News - मुखिया पति सह पूर्व मुखिया अनिल यादव के हत्यारों की अविलंब गिरफ्तारी हो और उसे सख्त से सख्त सजा दी जाए। मुखिया...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 09:25 AM IST
Udakishunganj News - 39suddhishunganj ban police district neelam got security39
मुखिया पति सह पूर्व मुखिया अनिल यादव के हत्यारों की अविलंब गिरफ्तारी हो और उसे सख्त से सख्त सजा दी जाए। मुखिया नीलम देवी को सुरक्षा मुहैया कराई जाए। अगर पुलिस प्रशासन ने मामले में तत्परता नहीं दिखाई तो मधेपुरा जिले के मुखिया सड़क पर उतर कर उग्र आंदोलन करने को बाध्य होंगे। उक्त बातें मधेपुरा जिला मुखिया संघ के अध्यक्ष सह भाजपा जिलाध्यक्ष स्वदेश कुमार यादव ने मृतक के घर पर कही। वे उनके घर सांत्वना देने पहुंचे थे। इस दौरान वहां मौजूद पूर्व मंत्री सह भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. रवींद्र चरण यादव ने कहा कि प्रशासन और सरकार से मांग करता हूं कि एक भी दोषी बचे नहीं और निर्दोष फंसे नहीं। उन्होंने कहा कि इस घटना में जितने भी दोषी हैं, चाहे वह इस घटना में गोली चला कर हत्या करने वाला हो। घटना को अंजाम देने में योजना बनाने वाला हो, षडयंत्र रचने वाला हो, या ऐसे अपराध कर्मी को पैसा फंडिंग करने वाला हो सभी की गिरफ्तारी कर स्पीडी ट्रायल चलाकर ऐसे हत्यारे को कम से कम फांसी की सजा दी जाए। उन्होंने कहा कि उदाकिशुनगंज को पुलिस जिला बनाया जाए।

पूर्व मुखिया के घर सांत्वना देते पूर्व मंत्री व मुखिया संघ के अध्यक्ष।

मुआवजा और परिजनों को नौकरी दे सरकार : पूर्व मंत्री ने कहा कि जिस व्यक्ति का कोई आपराधिक चरित्र नहीं हो जो व्यक्ति पूरी तरह से निर्दोष हो अगर ऐसे व्यक्ति का हत्या हो जाती है, तो सरकार द्वारा उनके परिवार के लोगों को सरकारी नौकरी और मुआवजा देने की प्रावधान है। अपने मंत्री काल में आधा दर्जन घटनाओं में मुआवजा और उनके इच्छुक वारिश को नौकरी दिलवाई। उन्होंने कहा कि बिहार सरकार के आंकड़ों के अनुसार कोसी में सबसे संवेदनशील इलाका उदाकिशुनगंज का माना जाता है। पूर्णिया, कटिहार, सहरसा, भागलपुर, खगड़िया, मुंगेर इन सभी जिलों के अपराधियों का शरण स्थली और केंद्र बिंदु उदाकिशुनगंज है। हमने पूर्व में भी मुख्यमंत्री जी से मांग की थी उदाकिशुनगंज को पुलिस जिला बनाया जाए और अपराध के बढ़ते स्तर को देखते हुए हम पुनः एक बार फिर से उदाकिशुनगंज को पुलिस जिला बनाने की मांग करते हैं। मौके पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष अशोक कुमार मेहता उर्फ अनिल मेहता, मंडल अध्यक्ष सत्यनारायण पोद्दार प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य अरविंद कुमार सिंह व भाजयुमो जिलाध्यक्ष मंटू यादव सहित अन्य भी मौजूद थे।

X
Udakishunganj News - 39suddhishunganj ban police district neelam got security39
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना