स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड योजना का नहीं मिल रहा छात्रों को लाभ

Madhepura News - अनुमंडल क्षेत्र में मुख्यमंत्री की बहुयामी स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड योजना फलीभूत साबित नहीं हो रही है। इसकी वजह...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 09:25 AM IST
Udakishunganj News - benefits of students not getting student credit card scheme
अनुमंडल क्षेत्र में मुख्यमंत्री की बहुयामी स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड योजना फलीभूत साबित नहीं हो रही है। इसकी वजह विभागीय अधिकारियों की योजना के प्रति नकारात्मक सोच होना बताया जा रहा है। डीआरसीसी मधेपुरा के कर्मियों की कार्यशैली से छात्रों में निराशा के भाव हैं। हद तो इस बात का है कि डीआरसीसी के कर्मियों में जिले के अधिकारियों का भी भय नहीं है।

दरअसल अनुमंडल के यूवीके कालेज करामा में पहुंचकर डीआरसीसी के कर्मियों को छात्रों को लाभ पहुंचाना था। कर्मी दो दिन पहुंचे। वह भी तब पहुंचे जब कालेज का वक्त खत्म हो गया। गुरुवार की देर शाम होने की वजह से कर्मी ने शुक्रवार का वक्त दिया। जहां शुक्रवार को डीआरसीसी कर्मी के आस में छात्र- छात्राएं दिन भर बैठे रहीं। लेकिन कर्मी नहीं पहुंचे। छात्रों का कहना है कि कर्मी तीन दिन से परेशान कर रहे हैं। बावजूद योजना का लाभ नहीं मिल पा रहा है। कालेज में आकर छात्रों को लाभ पहुंचाने का उद्देश्य रहा कि हर तरह जांच प्रक्रिया आॅन द स्पाट हो। छात्रों ने इसकी शिकायत मुख्यमंत्री और डीएम मधेपुरा से करने की बात कही है।

वहीं कॉलेज के प्राचार्य डॉ. माधवेंद्र झा ने कहा कि छात्रों के हित में यह बेहतर योजना है। यद्यपि डीआरसीसी के कर्मी छात्रों का सहयोग नहीं कर रहे है, जो कि चिंता का विषय है।

यूवीके कालेज में निराश छात्राएं।

X
Udakishunganj News - benefits of students not getting student credit card scheme
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना