अपराधियों के निशाने पर सीएसपी संचालक 15 दिन में चार लाख की लूट, एक की हत्या

Madhepura News - क्राइम मीटिंग में एसपी ने थानेदारों को उनके क्षेत्र में क्राइम होने पर दी थी निलंबन की चेतावनी भास्कर न्यूज|...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:55 AM IST
Kumarkhand News - csp operators kill four lakhs in 15 days on killing targets killing one
क्राइम मीटिंग में एसपी ने थानेदारों को उनके क्षेत्र में क्राइम होने पर दी थी निलंबन की चेतावनी

भास्कर न्यूज| मधेपुरा

जिले में आए दिन सीएसपी संचालक अपराधियों के निशाने पर हैं। यही कारण है कि पिछले 15 दिन के अंदर जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों से अपराधियों ने चार सीएसपी संचालकों को अपना निशाना बनाते हुए उससे लाखों रुपए लूट लिया। इस दाैरान सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के भवानीपुर निवासी सीएसपी संचालक नीरज मिश्रा से 60 हजार रुपए लूट लिए तथा गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद कुमारखंड थाना के इसराइन बेला के सीएसपी संचालक सुबोध कुमार चौधरी को गोली मारकर घायल कर दिया। वहीं अपराधियों ने भर्राही ओपी के सिसवा के पास कलेक्शन एजेंट से 70 हजार से अधिक रुपए लूटकर फरार हो गया। बुधवार को मधेपुरा-सहरसा एनएच-107 पर हथियारबंद अपराधियों ने हथियार के बल पर भारत फाइनेंशियल इन्क्लूजन लिमिटेड के संगम मैनेजर से 172000 रुपए लूट कर फरार हो गए। मामले को लेकर पुलिस अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है। लूट की घटना को लेकर गुरुवार को सदर एसडीपीआे वसी अहमद घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की जांच की तथा पीड़ित से घटना की जानकारी ली।

आए दिन हो रही छिनतई, हत्या व लूट की वारदात से लोगों में बढ़ने लगा है आक्रोश

छापेमारी कर रही है पुलिस

सदर एसडीपीओ वसी अहमद ने बताया कि लूट में शामिल अपराधियों की जानकारी पुलिस को मिल चुकी है। दोनों अपराधी मिठाही के ही रहने वाले हैं। घटना के बाद वे फरार बताए जा रहे हैं। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

निर्देश के बाद भी पुलिस की मदद नहीं ले रहे हैं संचालक, 40 हजार से अधिक के कलेक्शन पर देनी है पुलिस को सूचना


घटना को लेकर अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है

घटना को लेकर सदर थाने में दिए गए आवेदन में सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज थाने के मान निवासी पीड़ित अरविंद कुमार मंडल ने कहा कि वह मधेपुरा जिला मुख्यालय के जयपालपटटी चौक स्थित भारत फाइनेंशियल इन्क्लूजन लिमिटेड के शाखा में संगम मैनेजर के पद पर कार्यरत हैं। बुधवार सुबह वे मिठाही केंद्र संख्या- 208 से 26680, केंद्र संख्या-018 से 39254, मिठाही केंद्र संख्या-ए 8 से 27305, सबैला के केंद्र संख्या- एफ 6 से 32251, धनछोहा के केंद्र संख्या- 30 से 21490 तथा मिठाही केंद्र संख्या- 109 से 20980 रुपए यानी कुल 170261 रुपए का कलेक्शन कर लौट रहे थे। इसी बीच पिठाही के पास पीछे से आ रहे बाइक सवार दो अपराधियों ने उनकी बाइक में पांव से ठोकर मारकर गिरा दिया तथा सीने में हथियार सटाकर बैग में रखी सभी राशि ले लिया। इस दौरान अपराधियों ने उससे कंपनी द्वारा दिया गया टेबलेट तथा उसका मोबाइल भी लूट कर मिठाही की ओर भाग गए। इसकी सूचना सदर थाने को दी गयी। सूचना मिलने के बाद घटना स्थल पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन की।

X
Kumarkhand News - csp operators kill four lakhs in 15 days on killing targets killing one
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना