पीओएस मशीन में आ रही तकनीकी समस्याओं को दूर करें : एसजेड हसन

Madhepura News - अनुमंडल परिसर में बुधवार को एसडीएम एसजेड हसन की अध्यक्षता में अनुमंडल क्षेत्र के सभी एक्जीक्यूटिव, एमओ एवं...

Jan 16, 2020, 09:40 AM IST
Udakishunganj News - eliminate technical problems in pos machines sz hassan
अनुमंडल परिसर में बुधवार को एसडीएम एसजेड हसन की अध्यक्षता में अनुमंडल क्षेत्र के सभी एक्जीक्यूटिव, एमओ एवं डीलरों के साथ समीक्षात्मक बैठक की। इस दौरान एसडीएम ने कार्यपालक एवं एमओ को निर्देशित करते हुए कहा कि जनवरी माह के अंत तक पीओएस मशीन में आ रही किसी भी प्रकार के तकनीकी समस्या को दूर करें। इसके लिए सभी कार्यपालक एवं एमओ से क्षेत्र भ्रमण कर डीलरों को हो रही परेशानी को अंकित करते हुए उसका समाधान करने को कहा। वहीं सभी कार्यपालक एवं एमओ को अपने अपने प्रखंड मुख्यालय के कार्यालय में सुबह 10 से शाम पांच बजे तक उपस्थित रहने का निर्देश दिया।

वहीं डीलरों से कहा गया कि जिसका आवंटन आ गया हो, वह बुधवार से वितरण करना प्रारंभ कर दें। वहीं आधार सीडिंग कार्य में तेजी लाने का निर्देश दिया गया। बैठक की समाप्ति के उपरांत 19 जनवरी को जल-जीवन- हरियाली योजना, नशा मुक्ति, बाल विवाह एवं दहेज बंदी को लेकर पूरे बिहार में होने वाले मानव शृंखला को लेकर सभी डीलरों से दो सौ की संख्या में लोगों को जागरूक कर मानव शृंखला में शामिल होने को कहा गया। लोगों बताते हुए उन्होंने कहा की पर्यावरण संतुलन बनाए रखने के लिए जल- जीवन हरियाली योजना का सफल क्रियान्वयन आवश्यक है। बैठक में राजेश कुमार मुखिया, संजीव कुमार, विनोद सिंह, महेंद्र मंडल, निसार आलम, कन्हैया सिंह, सरफराज आलम, मो. मतीन, आकाश सिंह व पिंकी देवी सहित अनुमंडल क्षेत्र के दर्जनों डीलर मौजूद थे।

X
Udakishunganj News - eliminate technical problems in pos machines sz hassan
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना