मक्के के खेत में काम कर रहे किसान की दिन-दहाड़े हत्या

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:10 AM IST

Madhepura News - कुमारखंड थाने के विशनपुर गांव के वार्ड 8 में मक्के की खेत में काम कर रहे एक किसान की शुक्रवार की दोपहर को हत्या कर दी...

Kumarkhand News - farmer killed in maize farm
कुमारखंड थाने के विशनपुर गांव के वार्ड 8 में मक्के की खेत में काम कर रहे एक किसान की शुक्रवार की दोपहर को हत्या कर दी गई। बताया गया कि अरविंद सरदार अपनी प|ी भूलिया देवी, मां अतरी देवी, बड़े भाई धर्मेंद्र सरदार की प|ी चांदनी देवी एवं छोटे भाई जितेंद्र सरदार की प|ी रूबी देवी के साथ शुक्रवार की सुबह में अपनी खेत में लगे मक्के के भुट्टा कासे तोड़ने गया था। दोपहर तकरीबन एक बजे अरविंद सरदार अपने परिवार के सभी सदस्यों को भोजन करने के लिए घर भेज दिया। वहीं खुद मक्के के भुट्टे की रखवाली करने की बात कह कर खेत में ही रुक गया। परिवार के सभी महिलाएं जब दो घंटे के बाद पुनः खेत पहुंचीं तो अरविंद का शव पड़ा हुआ था। अरविंद के एक हाथ पर खरोंच और सूजन था। वहीं पीट का चमड़ा उधेड़ा हुआ पाया गया। प्रत्यक्षदर्शी एवं पुलिस के द्वारा अनुमान लगाया जा रहा है कि हत्यारे ने पीठ पर गर्म पानी डाला होगा या गर्म लोह के दाग कर चमड़ी को उधेड़ दिया या फिर एसिड डाल दिया। जिसके कारण पीठ का चमड़ा छिला हुआ प्रतीत हो रहा था। जानकारी मिलते ही ग्रामीणों का हुजूम खेत में शव को देखने के लिए पहुंच गया। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष मुकेश कुमार, जमादार ज्योतिष कुमार भगत और पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

भूमि विवाद में हत्या की आशंका

मृतक के पिता सिपतलाल सरदार ने बताया कि पड़ोसी गोहल सरदार, मिसर सरदार आदि से 8 दिन पूर्व भी भूमि विवाद के कारण मारपीट हुई थी। उन्हें शक है कि इन्हीं लोगों ने हत्या कर दी। दूसरी ओर थानाध्यक्ष ने बताया कि फिलहाल हत्या के कारणों का स्पष्ट रूप से खुलासा नहीं हो पाया है। आवेदन मिलने पर अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी।

कुमारखंड में हत्या के बाद मौके पर छानबीन करती पुलिस।

X
Kumarkhand News - farmer killed in maize farm
COMMENT